Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारसनी देओल और प्रियंका चोपड़ा का बेटा बिहार में दे रहा परीक्षा? आंसर शीट पर छात्र के जवाब से टीचर हैरान

सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा का बेटा बिहार में दे रहा परीक्षा? आंसर शीट पर छात्र के जवाब से टीचर हैरान

बेतिया हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sat, 23 Oct 2021 03:45 PM
सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा का बेटा बिहार में दे रहा परीक्षा? आंसर शीट पर छात्र के जवाब से टीचर हैरान

इस खबर को सुनें

इंटर की सेंटर परीक्षा सभी केंद्रों पर हो रही है लेकिन इस परीक्षा में नगर के आरएलएसवाई कॉलेज के छात्र द्वारा कॉपी में प्रेम पत्र लिखने की चर्चा सोशल मीडिया पर वायरल है। कॉलेज के एक  छात्र ने अपनी प्रेमिका को पत्र लिखा है। इतना ही नहीं एक अन्य छात्र ने आंसर शीट पर अपनी माता का नाम प्रियंका चोपड़ा और पिता का नाम सनी देओल लिखा है।

छात्र का विषय बिजनेस स्टडीज है मगर उसने पूरी तन्मयता के साथ अपनी कॉपी में प्रेम पत्र लिखा है।  इसके साथ ही एक और उत्तर पुस्तिका सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें परीक्षा में पूछे गए सवालों के जवाब बेहद उटपटांग अंदाज में दिए गए हैं। 

अकबर के द्वारा जजिया कर हटाने के कारण के जवाब में छात्र ने लिखा है 'रज़िया से प्यार के कारण अकबर ने जजिया कर हटा दिया।' उस उत्तर पुस्तिका पर विषय इतिहास लिखने के साथ सवालों के विचित्र जवाब लिखे गये हैं। इन उत्तर पुस्तिकाओं पर रोल नंबर भी नहीं लिखे गए हैं। 

अन्य वायरल कॉपी में  परीक्षार्थी ने एक लड़की का नाम लिख कर आपत्तिजनक शब्दों में अपने इश्क की कहानी लिखी है। इस मामले में कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर राजेश्वर प्रसाद यादव का कहना है कि किसी छात्र द्वारा इस तरह की बदमाशी की गई है । परीक्षा पूरी तरह सख्ती से ली जा रही है।

epaper

संबंधित खबरें