DA Image
31 अक्तूबर, 2020|7:29|IST

अगली स्टोरी

बिहार चुनाव:तेजप्रताप की पत्‍नी ऐश्‍वर्या का रोड शो, सिर पर पल्‍लू और हाथ जोड़े पिता चंद्रिका के लिए मांगे वोट 

पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू यादव-राबड़ी देवी की बहू और तेजप्रताप यादव की पत्‍नी ऐश्‍वर्या शुक्रवार को अपने पिता और जेडीयू प्रत्‍याशी चंद्रिका राय के लिए चुनावी मैदान में उतरीं। सिर पर पल्‍लू लिए ऐश्‍वर्या लोगों के बीच हाथ जोड़ते पिता के लिए वोट मांगती नज़र आईं। 

चंद्रिका राय, सारण जिले की परसा विधानसभा सीट से जनता दल यू के प्रत्‍याशी हैं। प्रचार अभियान के दौरान ऐश्‍वर्या ने अपने ऊपर हुए अन्‍याय का हवाला देते हुए लोगों से वोट देने की अपील की। ऐश्वर्या राय ने कहा कि मैं अपने पिता के लिए आप सभी लोगों से वोट मांगने आई हूं। यह परसा विधानसभा क्षेत्र के मान सम्मान की बात है। इसके पहले 21 अक्‍टूबर को ऐश्‍वर्या अपने पिता के साथ मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के मंच पर नज़र आई थीं।

सभा में उन्‍होंने नीतीश कुमार के पैर छुए थे। तब ऐश्वर्या ने खुद भी राजनीति में आने के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा कि मैं कुछ ही समय बाद आप लोगों के बीच आऊंगी। उस सभा में नीतीश कुमार ने तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी के टूटने का जिक्र करते हुए कहा था कि एक पढ़ी लिखी लड़की से इस तरह व्यवहार हुआ। प्रकृति ने इस कृत्य के लिए कोई न कोई व्यवस्था की ही होगी। उन्होंने कहा कि शादी में हम लोग गए थे लेकिन उसके बाद जो हुआ, वह किसी को अच्छा नहीं लगा।

यह पहला मौका था जब ऐश्वर्या राय किसी राजनीतिक मंच पर नज़र आई थीं। उन्‍होंने अपने पिता के लिए लोगों से वोट मांगे। भीड़ से कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है, जिसे बिहार की जनता समझ रही है। शुक्रवार को उनके रोड शो को लोगों ने उनके राजनीति में आने की ओर एक और कदम के रूप में देखा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:aishwarya rai appealed to vote for jdu candidate and his father chandrika rai from parsa vidhansabha seat