ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसाढ़े तीन महीने बाद इस जिले में मिले दो कोरोना पॉजिटिव, हरकत में आया स्वास्थ्य विभाग, आइसोलेशन वार्ड में कराया भर्ती

साढ़े तीन महीने बाद इस जिले में मिले दो कोरोना पॉजिटिव, हरकत में आया स्वास्थ्य विभाग, आइसोलेशन वार्ड में कराया भर्ती

लगभग साढ़े तीन माह बाद जिले के हलसी प्रखंड से एक साथ दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि हुई है। एक साथ दो कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि होने पर स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है। तत्काल दोनों...

साढ़े तीन महीने बाद इस जिले में मिले दो कोरोना पॉजिटिव, हरकत में आया स्वास्थ्य विभाग, आइसोलेशन वार्ड में कराया भर्ती
हिन्दुस्तान प्रतिनिधि,लखीसरायSat, 27 Nov 2021 07:54 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लगभग साढ़े तीन माह बाद जिले के हलसी प्रखंड से एक साथ दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि हुई है। एक साथ दो कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि होने पर स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है। तत्काल दोनों संक्रमित मरीज को सदर अस्पताल स्थित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया है।

संक्रमित मरीजों में हलसी प्रखंड के मोहिया गांव की 50 वर्षीय महिला और हलसी के ही कुमैठा गांव की छह वर्षीय बच्ची शामिल है। स्वास्थ्यकर्मियों के अनुसार दोनों का एंटीजेन व ट्रूनेट के लिए बुधवार को स्वैब कलेक्शन किया गया था। इसमें एंटीजेन ऑन स्पोर्ट्स जांच में रिपोर्ट निगेटिव आयी थी, जबकि शुक्रवार को ट्रूनेट के लिए भेजे गए स्वैब की रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। 

सीएस डॉ डीके चौधरी ने बताया कि दोनों संक्रमित मरीज को एंबुलेंस के सहारे सदर अस्पताल स्थित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है, जहां वरिष्ठ चिकित्सक के देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल महिला में कोरोना संक्रमण से संबंधित कोई लक्षण की पुष्टि नहीं हुई है। बच्ची को निमोनिया के कारण सर्दी व खांसी है। इलाज भी किया जा रहा है। आरटीपीसीआर जांच के लिए पुनः दोनों का सैंपल कलेक्ट किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें