ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारशादी में भोज के बाद एक साथ 50 लोग पड़े बीमार, 12 की हालत गंभीर, फूड प्वॉइजनिंग की आशंका

शादी में भोज के बाद एक साथ 50 लोग पड़े बीमार, 12 की हालत गंभीर, फूड प्वॉइजनिंग की आशंका

आरा के भोजपुर में शादी समारोह में खाना खाने के बाद एक साथ 50 लोग बीमार पड़ गए। जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें 12 लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

शादी में भोज के बाद एक साथ 50 लोग पड़े बीमार, 12 की हालत गंभीर, फूड प्वॉइजनिंग की आशंका
Sandeepहिन्दुस्तान संवाददाता,आराTue, 27 Feb 2024 07:40 AM
ऐप पर पढ़ें

आरा जिले के भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के इटवा गांव में रविवार की देर रात शादी समारोह का खाना खाने से लगभग 50 लोगों की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उक्त लोगों में से करीब दर्जनभर लोगों को गंभीर हाल में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है।

बीमार लोगों में शाहपुर थाना क्षेत्र के इटवा गांव निवासी खुशबू सिंह,अंकुश कुमार,पूजा देवी, बसंती कुंअर,शेखर कुमार,अजीत सिंह,साक्षी सिंह,खुशी कुमारी, शकुंतला सिंह, भागमणि देवी एवं अन्य लोग शामिल हैं। बीमार लोगों को इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल लेकर आए रिश्तेदार ने बताया कि उनके रिश्तेदार अमित की बहन की शादी थी।

इसमें रविवार की रात सभी लोग शामिल होने के लिए आए थे। इसके बाद सोमवार की रात सभी लोगों ने हलवाई के बनाये खाने को खाया। देर रात करीब 12 बजे से अचानक सभी लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। देखते ही देखते बीमार लोगों की संख्या चार दर्जन के पार हो गई। इसके बाद सभी लोगों को इलाज के लिए शाहपुर रेफरल अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद दस लोगों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया।

जबकि बीमार अन्य लोगों का इलाज शाहपुर रेफरल अस्पताल में कराया गया। वहीं दूसरी ओर उक्त रिश्तेदार ने फूड प्वाइजनिंग हो जाने के कारण सभी लोगों की तबीयत बिगड़ने के बात कही है। यह पता नहीं चल सका है कि खाने का कौन सी सामग्री गड़बड़ हो गई थी, जिससे फूड पॉयजनिंग की शिकायत हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें