Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारगाली-गलौच के बाद राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने अब छुआ MLA संजय का गाल, दोस्ती का बढ़ाया हाथ

गाली-गलौच के बाद राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने अब छुआ MLA संजय का गाल, दोस्ती का बढ़ाया हाथ

पटना लाइव हिन्दुस्तानYogesh Yadav
Wed, 01 Dec 2021 05:08 PM
गाली-गलौच के बाद राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने अब छुआ MLA संजय का गाल, दोस्ती का बढ़ाया हाथ

इस खबर को सुनें

बिहार विधानसभा में बुधवार को आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने बीजेपी के विधायक संजय सरावगी को सबके सामने मानने की कोशिश की। आरजेडी विधायक कार से उतरे और चलते-चलते सीधे उस जगह पहुंचे जहां सरावगी अपने अन्य साथियों के साथ खड़े थे। वहां जाकर उन्हें मनाने के लिए दोस्ती का हाथ बढ़ाया। उनके गालों को भी छुआ। कल सरेआम गाली-गलौज करके सुर्खियां बटोरने के बाद भाई वीरेंद्र का बदला रूप देख हर कोई हैरान रह गया। संजय सरावगी का गाल छुते हुए भाई वीरेंद्र ने कहा कि छोड़िए कल की बात, आइए हाथ मिला लीजिए।

हालांकि, सरावगी उनकी बातों पर पिघलते नहीं दिखे। उन्होंने कहा कि कल जिस तरह से लोकतंत्र के मंदिर में खुलेआम अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया गया, ऐसी हरकत की गई। जिससे शर्म को भी शर्म आ जाए। उसके बाद इन सब बातों का कोई मतलब नहीं है। क्या वे भाई वीरेंद्र से नाराज हैं, के सवाल पर उन्होंने कि इस मामले में उन्होंने लिखित शिकायत विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा से की है। अब वो जो कार्रवाई करें।

संजय सरावजी के इन सब बातों के बीच भी भाई वीरेंद्र उन्हें मनाने की कोशिश करते रहे। आखिरकार वहां मौजूद पत्रकारों के कहने पर दोनों एक-दूसरे के गले लगे और फिर सदन की ओर बढ़ गए। मालूम हो कि मंगलवार को भाई वीरेंद्र ने विधानसभा परिसर में खुलेआम संजय सरावगी को गंदी-गंदी गालियां दी थीं। इस घटना के बाद बवाल मच गया था। पूरे दिन इस पर विवाद जारी रहा।
वहीं, संजय सरावगी और भाई वीरेन्द्र के बीच हुए तू-तू-मैं-मैं का मामले को अब विधानसभा अध्यक्ष देखेंगे। गुरुवार को होने वाली कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में इस पर चर्चा होगी। अध्यक्ष ने कहा कि लोकतंत्र के मंदिर की शुचिता बरकरार रखना सबकी जिम्मेदारी है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें