ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारखुले मंच के बाद तेजस्वी से बंद कमरे में मिला शार्प शूटर, BJP बोली- नए लेबल में पुरानी शराब

खुले मंच के बाद तेजस्वी से बंद कमरे में मिला शार्प शूटर, BJP बोली- नए लेबल में पुरानी शराब

मोहम्मद कैफ ने रात्रि विश्राम के दौरान तेजस्वी यादव से सर्किट हाउस के कमरे में मुलाकात की। उसने गुलदस्ता देकर राजद नेता का अभिनंदन किया हाथ मिलाए और एक साथ दोनों के बीच टेबल टॉक भी हुआ।

खुले मंच के बाद तेजस्वी से बंद कमरे में मिला शार्प शूटर,  BJP बोली- नए लेबल में पुरानी शराब
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाFri, 23 Feb 2024 11:35 AM
ऐप पर पढ़ें

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे और नीतीश सरकार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा पर पहले से जारी सियासी घमासान और तेज हो गया है। सीवान में तेजस्वी यादव के मंच पर एक शार्प शूटर की तस्वीर सामने आई तो पार्टी ने अपने नेता का बचाव किया। अब इस शूटर के साथ अकेले में तेजस्वी यादव की मुलाकात पर बवाल मच गया है। बीजेपी ने तस्वीरों के हवाले से राजद की कार्य संस्कृति पर हमला करते हुए कहा है कि शराब पुरानी है, सिर्फ लेवल बदल गया है।

20 फरवरी से 29 फरवरी तक तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा पर हैं। गुरुवार को शहाबुद्दीन के गढ़ सीवान में तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित किया। इस दौरान कुख्यात शार्प शूटर मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी तेजस्वी यादव के साथ मंच पर देखा गया। तस्वीर पर सवाल उठा तो आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने पुलिस पर इसका ठीकरा फोड़ दिया। उन्होंने कहा कि कोई संदिग्ध मंच पर ना चढ़े, पुलिस को इसका ध्यान रखना चाहिए।  अब मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी से तेजस्वी के करीबी रिश्तों को पुख्ता करने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। मोहम्मद कैफ ने रात्रि विश्राम के दौरान तेजस्वी यादव से सर्किट हाउस के कमरे में मुलाकात की। उसने गुलदस्ता देकर अभिनंदन किया, हाथ मिलाए और एक साथ दोनों के बीच टेबल टॉक भी हुआ।  बीजेपी ने इन तस्वीरों को हथियार बनाकर लालू यादव और पूरे राजद कुनबे पर हमला कर दिया है।

पार्टी नेता निखिल आनंद ने कहा है कि राजद अपने को नए तेवर और कलेवर में होने का दावा करती है लेकिन ये,  नए लेबल के साथ वही पुरानी शराब के बोतल जैसी है। बिहार में राजद को अपराधिक तत्वों का राजनीतिकरण करने का खास क्रेडिट जाता है। अपराधी चुपके से राजद के मंच पर नहीं चढ़ता बल्कि बिल्कुल प्राइवेट में गलबहियां भी होती है।

सीवान में तेजस्वी के मंच पर दिखा शार्प शूटर, फोटो वायरल

इससे पहले निखिल आनंद ने गुरुवार को आरोप लगाया था कि तेजस्वी यादव शार्प शूटर के साथ राज्य का दौरा कर रहे हैं और अपराधियों के साथ मंच साझा कर रहे हैं। राज्य की बिगड़ती कानून-व्यवस्था में राजद का योगदान है।

भाजपा नेता अक्सर आरोप लगाते रहते हैं कि बिहार में जब लालू राबड़ी की सरकार थी तो जंगल राज आ गया था। विधि व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर रही। अपहरण को उद्योग का नाम दे दिया गया था। इतना ही नहीं सीएम रहते लालू यादव चारा घोटाला में जेल चले गए। अब पार्टी की कमान तेजस्वी यादव के हाथों में हैं। नीतिगत फैसले लालू यादव के विमर्श से तेजस्वी यादव लेते हैं। ऐसे में इन तस्वीरों पर उनके विरोधी सवाल उठा रहे हैं।

कौन है मो कैफ

मो कैफ उर्फ बंटी के बारे में कहा जाता है कि वह शराबुद्दीन ग्रुप का शार्प शूटर है। उस पर पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या करने का आरोप है। सीवान के हिन्दुस्तान समाचार पत्र के पत्रकार राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। मो शहाबुद्दीन गिरोह के गुर्गों पर हत्या का आरोप लगा। इस मामले में सभी आरोपी बेल पर हैं। मो कैफ उनमें से एक है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें