ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: पोस्टर वॉर में कांग्रेस की एंट्री, 'आरक्षण खत्म नहीं होने देंगे अवतार' में दिखे राहुल गांधी

बिहार: पोस्टर वॉर में कांग्रेस की एंट्री, 'आरक्षण खत्म नहीं होने देंगे अवतार' में दिखे राहुल गांधी

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के बीच चल रहे पोस्टर वॉर में कांग्रेस भी उतर गई है। कांग्रेस की ओर से गुरुवार को पटना में पोस्टर लगाए गए, जिसमें राहुल गांधी की तस्वीर के साथ...

बिहार: पोस्टर वॉर में कांग्रेस की एंट्री, 'आरक्षण खत्म नहीं होने देंगे अवतार' में दिखे राहुल गांधी
हिन्दुस्तान,पटनाThu, 20 Feb 2020 04:25 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के बीच चल रहे पोस्टर वॉर में कांग्रेस भी उतर गई है। कांग्रेस की ओर से गुरुवार को पटना में पोस्टर लगाए गए, जिसमें राहुल गांधी की तस्वीर के साथ आरक्षण खत्म नहीं होने देने की बात कही गई है। इसके साथ ही पार्टी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के डीएनए में झूठ, धोखा और साजिश है।

पटना में लगे इन पोस्टरों को कांग्रेस के स्थानीय नेताओं द्वारा ही जारी किया गया है। पोस्टर में राहुल गांधी को 'एंग्रीयंग मैन' के तौर पर दिखाया जा रहा है। पोस्टर के ऊपर में लिखा गया है, 'भाजपा के डीएनए में झूठ, धोखा और साजिश।' पोस्टर में राहुल को 'आरक्षण खत्म नहीं होने देंगे अवतार' के रूप में दिखाए जाने की कोशिश की गई है। राहुल गांधी कई मौकों पर भाजपा पर आरक्षण समाप्त करने की कोशिश करने का आरोप लगा चुके हैं।

इस साल के अंतिम में बिहार विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसे लेकर सभी राजनीतिक दल अपने मुद्दे की तलाश में जुटे हैं। वहीं पिछले काफी समय से राजद और जदयू के बीच पोस्ट वॉर जारी है। आए दिन ये दोनों दल एक दूसरे पर पोस्टर के जरिए निशाना साधते हैं और आरोप लगाते हैं। इसमें नया यह है कि अब पोस्टर वॉर में कांग्रेस की भी एंट्री हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें