DA Image
26 जनवरी, 2021|9:18|IST

अगली स्टोरी

मेवालाल के बाद नीतीश के एक और मंत्री आए तेजस्वी के निशाने पर, कहा- बीवी का भ्रष्टाचार Not a big deal

jdu state executive chairman ashok chaudhary

बिहार चुनाव 2020 रिजल्ट में बेइमानी का आरोप लगाने वाले नेता प्रतिपक्ष  तेजस्वी यादव नीतीश कुमार की अगुवाई वाली एनडीए सरकार पर गठन के बाद से ही हमलावर हो गए हैं। नियुक्ति घोटाले के आरोपी कुछ घंटों के लिए शिक्षा मंत्री रहे मेवालाल चौधरी के इस्तीफे के बाद अब तेजस्वी के निशाने पर नीतीश कुमार के एक और मंत्री अशोक चौधरी आ गए हैं। 

तेजस्वी ने रविवार की सुबह अशोक चौधरी पर हमला करते हुए एक खबर को शेयर करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि - साहित्यिक चोरी के दोषी मुख्यमंत्री माननीय नीतीश जी के मुकुट मणि, JDU के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री श्री अशोक चौधरी की पत्नी पर बैंक से करोड़ों की धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है, CBI जाँच कर रही है, कोर्ट में केस है। इनकी निष्कपटता देखिए। कहते हैं बीवी का भ्रष्टाचार Not a big deal

ये भी पढ़ें: JDU का RJD पर पलटवार- तेजस्वी यादव पर हैं वे सभी धाराएं जो मेवालाल पर हैं

ये भी पढ़ें: तेजस्वी यादव का हमला- नीतीश सरकार के आठ मंत्रियों का दामन दागदार

बैंक से धोखाधड़ी के मामले में पत्नी चार्जशीटेड

दरअसल जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष और नीतीश कुमार सरकार में भवन निर्माण और समाज कल्याण विभाग के मंत्री अशोक चौधरी ने एक निजी चैनल से बातचीत में सीएम नीतीश कुमार पर 2009 में लगे हत्या के आरोप के एक सवाल के जवाब में कहा कि सिर्फ आरोप लगाने से कुछ नहीं होता है, जब तक चार्जशीटेड नहीं होता उसका कोई मतलब नहीं है। ऐसे में कोई भी किसी पर आरोप लगा सकता है।  वहीं बैंक से धोखाधड़ी के मामले में सीबीआई की ओर से पत्नी के चार्जशीटेड और मामला अंडर ट्रायल होने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट के फैसले पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने हमलोगों को सुने बिना ही फैसला दे दिया इसलिए फिर से सुप्रीम कोर्ट में केस लड़ेंगे। कहा कि- व्हाट्स ए बिग डील अबॉट इट। हमारा पक्ष सुना ही नहीं गया है, जब तारीख आएगी तो हमलोग अपनी बात सुप्रीम कोर्ट में रखेंगे। हाई कोर्ट से हमारा केस खारिज है तो आगे लड़ेंगे सो व्हाट्स ए बिग डील।  

आपको बता दें कि मेवालाल चौधरी के इस्तीफे के बाद तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए कहा था कि-  मैंने कहा था ना आप थक चुके हैं इसलिए आपकी सोचने-समझने की शक्ति क्षीण हो चुकी है। जानबूझकर भ्रष्टाचारी को मंत्री बनाया, थू-थू के बावजूद पदभार ग्रहण कराया घंटे बाद इस्तीफ़े का नाटक रचाया। असली गुनाहगार आप हैं। आपने मंत्री क्यों बनाया?? आपका दोहरापन और नौटंकी अब चलने नहीं दी जाएगी?

 

तेजस्वी यहीं नहीं रूके उन्होंने एक और ट्वीट कर लिखा कि नीतीश कुमार के 14 में से 8 मंत्रियों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है। ख़बरदार अगर कोई नैतिकता, सुशासन और लोकलाज की बात करेगा। बदलाव के जनादेश के विपरीत अनैतिक सरकार बनाते ही नीतीश जी ने रोजी-रोटी जैसे सकारात्मक मुद्दों को छोड़ नकारात्मकता को गले लगा लिया है।

तेजस्वी के हमले के बाद जदयू ने भी  तेजस्वी पर पलटवार किया। कार्यकारी अध्यक्ष व मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव पर मेवालाल चौधरी के सभी सेक्शन लगे हुए हैं लेकिन उन्होंने राजनीतिक शुचिता का पालन नहीं किया। अभियोजना की स्वीकृति भी बिहार सरकार की ही पुलिस ने मांगी है, कोई दूसरी पुलिस ने नहीं। उन्होंने तेजस्वी यादव से भी सार्वजनिक जीवन में इसका निर्वहन करने की मांग की। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के शिक्षा मंत्री के इस्तीफा से जुड़े एक प्रश्न के उत्तर में कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि भाजपा भी एनडीए सरकार में शामिल है। 

इसके जवाब में आज तेजस्वी यादव ने अशोक चौधरी को लेकर ट्वीट किया।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After Mevalal another minister Ashok Chaudhary of Nitish Government came on Tejashwi target said - corruption of wife not a big deal