ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारजुआ हारने पर पति ने जेवर रखे गिरवी, पत्नी ने किया विरोध, तो पीट-पीटकर मार डाला

जुआ हारने पर पति ने जेवर रखे गिरवी, पत्नी ने किया विरोध, तो पीट-पीटकर मार डाला

मोकामा में जुआ हारने पर सतेंद्र कुमार नाम के शख्स ने पत्नी के जेवर गिरवी रख दिए। जिसका विरोध करने पर पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बीते साल दो नवंबर को शादी हुई थी। 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई।

जुआ हारने पर पति ने जेवर रखे गिरवी, पत्नी ने किया विरोध, तो पीट-पीटकर मार डाला
Sandeepहिन्दुस्तान,मोकोपाWed, 15 Nov 2023 06:17 AM
ऐप पर पढ़ें

मोकामा जिले के थाना क्षेत्र के माढ़ो पोखर वार्ड 25 में जेवर बेचने का विरोध करने पर जुआरी सतेंद्र कुमार ने अपनी पत्नी सोनम कुमारी (21) को पीट पीटकर मार डाला। सोनम कुमारी के मायके वालों का आरोप है कि पति जुआ खेलने के लिए उसके सारे जेवरात को बेच दिया था। उसके बाद भी मायके वालों से पैसे व बाइक की मांग कर रहा था। मांग पूरी नहीं होने पर उसे पति हमेशा प्रताड़ित करता था।

सोनम के भाई ने लिखित आवेदन देते हुए मोकामा थाना में हत्या का आरोप लगाया है। भाई ने आरोप लगाया है कि मंगलवार को पति और ससुराल के अन्य सदस्यों ने मिलकर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में पति सत्येंद्र कुमार, ससुर आनंदी महतो, भैंसुर कुंदन कुमार एवं सास बबिता देवी को नामजद आरोपित किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। वहीं मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

बताया जाता है कि महिला का मायकालखीसराय के पटेल नगर है। पिछले साल दो नवंबर को हिंदू रीति रिवाज के साथ सतेंद्र कुमार के साथ शादी हुई थी। मोकामा इंस्पेक्टर अनिल पांडे ने कहा कि महिला की मौत मामले में हत्या का आवेदन प्राप्त हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल घटना के बाद से आरोपी पति और परिजन फरार चल रहे हैं। जिनकी तलाश में लगातार छापेमारी जारी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें