DA Image
20 जनवरी, 2020|3:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैंगरेप के बाद दरिंदों ने छात्रा को सिगरेट से दागा, फिर वहीं की पार्टी

up

गैंग रेप के आरोपितों ने छात्रा को सिगरेट से दागा था। छात्रा चीखती-चिल्लाती रही। उसने दरिंदों से रहम की भीख मांगी लेकिन उन्होंने छात्रा की एक नहीं सुनी। छात्रा घायल अवस्था में ही बाहर निकली। घटना के दौरान कमरे में कई बार आरोपितों ने सिगरेट पी और छात्रा को घटना की जानकारी पुलिस या परिजनों को नहीं देने की धमकी दी। 

मेडिकल जांच में गैंगरेप की हुई पुष्टि

छात्रा की मेडिकल जांच में आयी प्राथमिक रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि हो गयी है। पुलिस को वह रिपोर्ट भी मिली है। इसके अलावा घटनास्थल से पुलिस ने कई सामान भी बरामद किये हैं। चादर व अन्य सामान को एफएसएल जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस ने पाटलिपुत्र थाना इलाके के गंगा पथ में स्थित उस कमरे को सील कर दिया है, जहां गैंग रेप की घटना हुई थी।

अमन और अश्वनी ने ली थी कमरे की चाबी 

जिस छात्र के कमरे में गैंग रेप की घटना हुई, उससे अमन और अश्वनी ने चाबी ली थी। छात्र ने बताया कि उसने अश्वनी से एक इवेंट का पास लिया था। उसी पास का पैसा देने के लिए नौ तारीख की सुबह अमन और अश्विनी आ गए। छात्र ने उन्हें पैसा भी दिया, इसके बावजूद वे कमरे पर रुके हुए थे। जब छात्र ने कोचिंग जाने का हवाला देकर सभी को कमरे से चलने को कहा तो अमन ने वहीं आराम करने की बात कही। इसके बाद छात्र वहां से निकल गया। 

गैंग रेप के बाद कमरे में दरिंदों ने की थी पार्टी 

गैंग रेप जैसी घटना को अंजाम देने के बाद दरिंदों ने उसी कमरे में पार्टी की थी। कई जगहों से ऑर्डर देकर लजीज व्यंजन मंगाए थे। कमरे में रहने वाला छात्र कोचिंग खत्म करने के बाद वापस अपने पाटलिपुत्र स्थित कमरे पर गया तो देखा कि दरवाजा खुला है। अंदर सारे सामान अस्त-व्यस्त थे। कई जगहों से खाने के ऑर्डर मंगाए गए थे और कमरे से बदबू आ रही थी। यह सब देखकर छात्र को शक हुआ तो उसने अश्वनी को कॉल किया। इस पर अश्वनी ने उसे गांव जाने का हवाला देकर फोन काट दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After gang rape victim girl student was stained with cigarettes accused partied in same room