ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारतब घेरकर मारा, आज भी अभिमन्यु अकेला; भाजपा ने निकाला तो पवन सिंह को चक्रव्यूह की याद आई

तब घेरकर मारा, आज भी अभिमन्यु अकेला; भाजपा ने निकाला तो पवन सिंह को चक्रव्यूह की याद आई

पवन सिंह ने एक्स पर लिखा है कि कल भी, महाभारत में अभिमन्यु अकेला था, कृष्ण और पांडव के होते हुये, चक्रव्यूह में घेरकर राक्षसों ने मारा था, आज भी रण में अभिमन्यु अकेला है लेकिन जनता उसके साथ है।

तब घेरकर मारा, आज भी अभिमन्यु अकेला; भाजपा ने निकाला तो पवन सिंह को चक्रव्यूह की याद आई
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 22 May 2024 03:09 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में उतरे भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को बीजेपी ने पार्टी से निकाल दिया है। बुधवार को पार्टी की ओर से बयान जारी कर इसकी जानकारी दी गई। बीजेपी की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि पार्टी के फैसले के खिलाफ काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने पर तत्काल प्रभाव से भाजपा से निलंबित कर दिया गया है। इस बीच पवन सिंह ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट शेयर कर अपनी बात सामने रखी है। पोस्ट में लिखा गया है कि कल भी, महाभारत में अभिमन्यु अकेला था, कृष्ण और पांडव के होते हुये, चक्रव्यूह में घेरकर राक्षसों ने मारा था, आज भी रण में अभिमन्यु अकेला है लेकिन जनता उसके साथ है।

बीजेपी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि लोकसभा चुनाव में आप राजग के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध चुनाव लड़ रहे हैं। आपका यह कार्य दल विरोधी है, जिससे पार्टी की छवि धूमिल हुई है तथा पार्टी अनुशासन के विरुद्ध आपने यह कार्य किया है। अतः आपको दल विरोधी इस कार्य के लिए पार्टी प्रदेश अध्यक्ष के आदेशानुसार पार्टी से निलंबित किया जाता है।

गौरतलब है कि पवन सिंह को बीजेपी ने पहले पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया था। लेकिन पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। कुछ दिन बाद भोजपुरी एक्टर ने बिहार के काराकाट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी। बता दें कि काराकाट से एनडीए प्रत्याशी के तौर पर उपेंद्र कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं महागठबंधन की ओर से सीपीआई (एमएल) के राजाराम सिंह मैदान में हैं। पवन सिंह के कारण वहां मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है।