DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  दिवंगत एक्टर सुशांत को लेकर एक्टर शेखर सुमन और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कही ये बातें

बिहारदिवंगत एक्टर सुशांत को लेकर एक्टर शेखर सुमन और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कही ये बातें

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोPublished By: Sunil Abhimanyu
Tue, 30 Jun 2020 08:31 PM
दिवंगत एक्टर सुशांत को लेकर एक्टर शेखर सुमन और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कही ये बातें

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एक्टर शेखर सुमन और राजद नेता तेजस्वी यादव ने सुशांत की मौत को लेकर कई बातें कहीं।

सुशांत मामले पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और बॉलीवुड स्टार शेखर सुमन ने ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद कुछ ऐसी चीजें सामने आई है जिससे संदेह गहरा जाता है। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की सीबीआई जांच की वकालत करते हुए अभिनेता शेखर सुमन ने कहा कि इस घटना के बाद उन्हें लगा कि उन्हें पटना आना चाहिए जिसके बाद वो पटना आये और परिजनों से उन्होंने मुलाकात की।

शेखर सुमन ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात करने की इच्छा भी जाहिर की। शेखर सुमन ने कहा कि इस बारे में उन्होंने मुख्यमंत्री से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से मुख्यमंत्री ने मिलने से इनकार कर दिया। इसके बाद उन्होंने नेता प्रतिपक्ष से वक्त मांगा। उन्होंने उन्हें तुरंत बुला लिया, तेजस्वी यादव को करोना का डर नहीं है लेकिन शायद नीतीश कुमार डरते हैं।

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से जाकर मिलना चाहिए और राजगीर में बन रही फिल्म सिटी का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाना चाहिए साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार इस बात की पहल करेंगे। इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच होने की बाद देश के सामने सच आ सकेगा।
 

संबंधित खबरें