DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुजफ्फरपुर कांड: मधु का रिश्तेदार विक्की गिरफ्तार, पांच दिनों के सीबीआई रिमांड पर

Muzaffarpur Kand

बालिका गृह कांड में सीबीआई ने शनिवार को सदर थाना के पताही से विक्की नामक युवक को गिरफ्तार किया। वह पूर्व में गिरफ्तार साजिस्ता परवीन उर्फ मधु का रिश्तेदार बताया जा रहा है। शाम में सीबीआई की टीम ने उसे विशेष पॉक्सो कोर्ट के समक्ष पेश किया। उसे आठ दिनों के रिमांड पर देने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई। सुनवाई के बाद कोर्ट ने पांच दिनों के रिमांड की मंजूरी दे दी। 

कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद सीबीआई के अधिकारी कुमार अभिनव उसे अपने साथ ले गए। विक्की मधु के साथ सेवा संकल्प व विकास समिति द्वारा संचालित बालिका गृह का कामकाज देखता था। जांच के दौरान मामले में विक्की का नाम आने के बाद सीबीआई उसे तलाश रही थी। वह मूल रूप से मधुबनी के झंझारपुर के लंगरा चौक का रहने वाला है। जबकि वह वर्तमान में नगर थाना क्षेत्र के पुरानी गुदरी की सिद्दीकी लेन स्थित वामा शक्ति कार्यालय के पास रहता था।

मीडिया कर्मियों को विक्की ने बताया कि वह सेवा संकल्प व विकास समिति के तहत संचालित संस्था में काउंसलर के पद पर दरभंगा में काम करता था। 2012 में ब्रजेश ठाकुर से पहली बार मिला था। इसके बाद उसके लिए काम करने लगा। विक्की ने बताया कि वह कभी बालिका गृह के अंदर नहीं गया। उसपर लग रहे आरोप बेबुनियाद हैं। विक्की ने कहा कि वह अपने वकील से मिलने जा रहा था। इसी दौरान सीबीआई ने उसे गिरफ्तार कर लिया। विक्की से मीडियाकर्मियों की बातचीत के दौरान सीबीआई अधिकारी भी मौजूद थे।  

चार्जशीट में सीबीआई ने बताया था फरार
सीबीआई ने 19 दिसंबर को विशेष पॉक्सो कोर्ट में 21 आरोपितों पर चार्जशीट की थी। उसमें सीबीआई ने विक्की को फरार बताया था। पूर्व में इस मामले में  18 आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है। विक्की की गिरफ्तारी के बाद मामले में कुल 19 आरोपित गिरफ्त में आ चुके हैं। जबकि दो आरोपित साक्ष्य के अभाव में कोर्ट से बरी हो चुके हैं। सीबीआई विक्की से बालिका गृह के संबंध में पूछताछ करेगी। साथ ही मामले में ब्रजेश ठाकुर व मधु की भूमिका के अलावा बालिका गृह में आने-जाने वाले लोगों के बारे में जानकारी हासिल करेगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Accused Madhu relative arrested Vicky and sent to five-day CBI remand in Muzaffarpur Kand