ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमधुबनी में हादसा, तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत; शौच के लिए निकले थे दोनों

मधुबनी में हादसा, तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत; शौच के लिए निकले थे दोनों

घटना की सूचना देने के लिए कॉल किया गया तो बासोपट्टी सीओ का सरकारी मोबाइल स्विच ऑफ था। घटना के करीब दो घंटे बाद सीओ मौके पर पहुंचे। इसपर ग्रामीणों ने सीओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी किया।

मधुबनी में हादसा, तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत; शौच के लिए निकले थे दोनों
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मधुबनीThu, 01 Dec 2022 10:18 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मधुबनी जिले के बासोपट्टी प्रखंड के डामु गांव के सुकन चौक के नजदीक गुरुवार को कमलियाही तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान सिराजुल मंसूरी के पुत्र अकरम मंसूरी (07) तथा इकबाल मंसूरी (05) के रूप में की गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया।

ग्रामीणों के अनुसार दोनों बच्चे घर से शौच के लिए निकले थे। पैर फिसलने के कारण दोनों तालाब में गिर गए। तालाब ज्यादा गहरा होने के कारण दोनों की डूबने से मौत हो गई। स्थानीय लोगों के अनुसार खेत में काम कर रहे मजदूरों ने पानी में शव उपलाते देख ग्रामीणों को सूचना दी। इसके बाद घटनास्थल पर भीड़ उमड़ पड़ी। बच्चों की मां अस्मिना खातून भी खेत में धान काटने गयी थी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। 

घटना की जानकारी मिलते ही बासोपट्टी पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं सीओ के से पहुंचने पर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर नारेबाजी की। थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने बताया कि ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया है। इस संबंध में थाना में यूडी केस दर्ज किया गया है। 

देर से पहुंचे सीओ, ग्रामीणों ने की नारेबाजी:
स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना की सूचना देने के लिए कॉल किया गया तो बासोपट्टी सीओ का सरकारी मोबाइल स्विच ऑफ था। घटना के करीब दो घंटे बाद सीओ मौके पर पहुंचे। इसपर ग्रामीणों ने सीओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी किया। वहं थोड़ी देर के लिए सड़क जाम कर दिया। 

सीओ हर्ष हरि ने बताया कि सरकारी नंबर में नेटवर्क नहीं रहने के कारण स्विच ऑफ बता रहा था। मोबाइल ऑफ नहीं था। सीओ ने बताया कि आपदा प्रबंधन विभाग से मृतक के परिजन को सहायता दिलाने का प्रयास किया जायेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें