ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में हादसा: ट्रक किनारे खड़े ट्रक में घुसी स्कॉर्पियो, चार लोगों की मौत

बिहार में हादसा: ट्रक किनारे खड़े ट्रक में घुसी स्कॉर्पियो, चार लोगों की मौत

बिहार में शनिवार की देर शाम बड़ा हादसा हो गया।  एनएच 57 पर गुलाबबाग के समीप सीसा बाड़ी चौक पर खड़े ट्रक से स्कार्पियो के टकराने से चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। हादसा शनिवार की रात...

बिहार में हादसा: ट्रक किनारे खड़े ट्रक में घुसी स्कॉर्पियो, चार लोगों की मौत
हिन्दुस्तान संवाद,पूर्णियाSat, 24 Jul 2021 10:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार में शनिवार की देर शाम बड़ा हादसा हो गया।  एनएच 57 पर गुलाबबाग के समीप सीसा बाड़ी चौक पर खड़े ट्रक से स्कार्पियो के टकराने से चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। हादसा शनिवार की रात करीब 9 बजे हुआ। जान गंवाने वाले स्कार्पियो सवार चार लोगों में दो पूर्णिया जिले के और दो अररिया जिले के रानीगंज रानीगंज के कालाबलुआ निवासी थे। वे लोग पूर्णिया से घर वापस लौट रहे थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कार्पियो दो भागों में बंटा हुआ था। जबकि गंभीर रूप से घालय रिंटू कुमार (42) अररिया जिले के कालाबलुआ का रहने वाला है। उसका इलाज शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है।  

ट्रक के पिछले हिस्से से टकराने के बाद जोरदार आवाज हुई। आवाज सुनकर आसपास से दर्जनों की संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और वाहन में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया। तबतक सभी लोगों की मौत हो चुकी थी। दो लोगों का सिर बीच से ही फट गया था और दो लोग बुरी तरह से फंसने की वजह से दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष मधुरेंद्र किशोर पहुंचकर ट्रक में घुसे स्कॉर्पियो को निकाला। पुलिस सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने करवाने की प्रक्रिया में जुट गई है। स्थानीय निवासी प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि दो दिनों से यहीं खड़ा है। दिन में मिस्त्री ट्रक को ठीक करने में लगा हुआ था। उन्होंने बताया कि रात नौ बजे अचानक तेज रफ्तार में आ रही स्कॉर्पियो ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। घटना के बाद ट्रक के ड्राइवर व खलासी फरार हो गये।

मृतकों के नाम

दिनकर प्रधान (36), अररिया जिला के रानीगंज निवासी 
राहुल कुमार (35), पूर्णिया शहर के नेवालाल चौक निवासी
सुलेमान सोरेन (28), अररिया जिले के काला बलुआ निवासी
एक मृतक कसबा का रहने वाला है पर नाम का पता नहीं चल सका है।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें