ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबेतिया में हादसा, होली खेलने के बाद नहर में नहाने गए 2 दोस्तों की डूबने से मौत

बेतिया में हादसा, होली खेलने के बाद नहर में नहाने गए 2 दोस्तों की डूबने से मौत

बिहार के बेतिया में होली के दिन दर्दनाक हादसा हो गया। होली खेलने के बाद नहर में नहाने में दो दोस्तों की डूबने से मौत गई। रंगों के त्योहार के दिन हुए हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया।

बेतिया में हादसा, होली खेलने के बाद नहर में नहाने गए 2 दोस्तों की डूबने से मौत
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,बेतियाMon, 25 Mar 2024 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बगहा से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां होली खेलने के बाद त्रिवेणी नहर में नहाने पहुंचे दो दोस्तों की डूबने से मौत हो गई। होली के दिन हुए इस हादसे के बाद इलाके में मातम छा गया। बताया गया है कि नहाने के दौरान दोनों युवकों का पैर फिसल गया और वो नहर के बीच धारा में पहुंच गए। दोनों की डूबने से मौत हो गई। स्थानीय ग्रामीणों की सहयोग से दोनों शवों को नहर से बाहर निकाला गया। घटना बगहा नगर थाना के आई पी एस विकाश वैभव चौराहा स्थित त्रिवेणी नहर की है। 

जानकारी के अनुसार सोमवार को होली खेलने के बाद कई दोस्त त्रिवेणी नहर में दोस्तों के साथ नहाने गए। इसी दौरान दो युवकों का पैर अचानक फिसल गया और वे गहरे पानी में डूबते चले गए। स्थानीय लोगों ने तत्काल छानबीन कर उन्हें नहर से बाहर निकाला और बगहा अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों के मृत होने की पुष्टि कर दी। 

नुमंडल अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डॉ के बी एन सिंह ने बताया कि अस्पताल में कुछ लोगों द्वारा दो युवकों को इलाज के लिए लाया गया। जहां चिकित्सक ने जांच के दौरान दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।  बता दें कि दोनों युवकों के डूबने से मौत की सूचना मिलते ही परिजन के साथ-साथ स्थानीय मोहल्ले के लोगों की भीड़ जुट गई और हर तरफ चीख पुकार मच गई। मृत युवकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।