ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअररिया में हादसा, कोहरे के चलते फोरलेन हाईवे के डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत

अररिया में हादसा, कोहरे के चलते फोरलेन हाईवे के डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत

बिहार के अररिया-फारबिसगंज फोरलेन हाईवे पर गोढ़ी चौक के पास बाइक के डिवाइडर से टकराने से एक युवक की हो गयी। वहीं पीछे बैठा युवक घायल हो गया। मृत युवक शहर के वार्ड संख्या 09 कृष्णापुरी का रहनेवाला...

अररिया में हादसा, कोहरे के चलते फोरलेन हाईवे के डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत
अररिया। निज संवाददाताMon, 25 Jan 2021 12:44 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के अररिया-फारबिसगंज फोरलेन हाईवे पर गोढ़ी चौक के पास बाइक के डिवाइडर से टकराने से एक युवक की हो गयी। वहीं पीछे बैठा युवक घायल हो गया। मृत युवक शहर के वार्ड संख्या 09 कृष्णापुरी का रहनेवाला निक्कू झा(32वर्ष) पिता रिटायर सरकारी कर्मी दिनेश झा का बेटा था। युवक रविवार की देर शाम अपने आवास कृष्णापुरी से बाइक से पचकौड़ी चौक स्थित सुसराल जा रहा था। 

नहर रोड के बाद फोरलेन क्रॉस करने के दौरान अत्यधिक कुहासा होने की वजह से उनकी बाइक फोरलेन पर बने डिवाइडर से टकरा गई और वह वहीं गिर गया। निक्कू को सिर में गहरी चोट लगी और वह मूर्छित होकर गिर गया। इसके बाद उनके बाइक पर पीछे बैठे और हादसे में घायल निक्कू के फोरव्हीलर का चालक कृष्णापुरी का ही रहनेवाले नीरज यादव उसे आनन फानन में सदर अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने निक्कू को मृत घोषित कर दिया।

मृत निक्कू मां-बाप की इकलौते संतान थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मूल रूप से पूर्णिया जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के मकसुदनपुर गांव के वाशिंदे निक्कू के पिता दिनेश झा अररिया कृषि विभाग में सरकारीकर्मी थे और दो साल पूर्व रिटायर किए थे। वे लोग करीब 25 वर्षो से अररिया में ही रह रहे थे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें