ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारचिराग की मां को गाली चुनावी साजिश; अर्चना रविदास बोलीं- RJD वाले तो नौकरी-रोजगार के नारे लगा रहे थे

चिराग की मां को गाली चुनावी साजिश; अर्चना रविदास बोलीं- RJD वाले तो नौकरी-रोजगार के नारे लगा रहे थे

जमुई में एक चुनावी सभा को जब नेता तेजस्वी यादव संबोधित कर रहे थे तब सभा में मौजूद भीड़ से किसी ने चिराग पासवान की मां और परिवार को लेकर अपशब्द कह दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

चिराग की मां को गाली चुनावी साजिश; अर्चना रविदास बोलीं- RJD वाले तो नौकरी-रोजगार के नारे लगा रहे थे
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 18 Apr 2024 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में चुनावी सभा के दौरान लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान की मां और उनके परिवार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी किए जाने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। इस बीच जमुई सीट से महागठबंधन से आरजेडी प्रत्याशी अर्चना रविदास की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने इसे चुनावी साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा है कि मुझे लग रहा है कि यह सब कुछ पहले से प्री प्लानिंग से तहत हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हम लोग मंच पर हैं और मंच से नीचे भीड़ में कोई बोल रहा है और रिकॉर्डिंग कर रहा है। उन्होंने कहा कि सभा में जो भी कार्यकर्ता आए हुए थे, वो सभी जोश में थे और नौकरी और रोजगार ने नारे लगा रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि जिसने भी ऐसा किया है, उसकी हम कड़ी निंदा करते हैं।   

वहीं इस पूरे मामले को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि किसी की मां-बहन को सरेआम गाली देना महिलाओं का अपमान है। जो लोग महिलाओं का ही सम्मान नहीं करते, वो अपने क्षेत्र की क्या रक्षा कर पाएंगे? चिराग ने भावुक होते हुए कहा कि जो व्यक्ति अपनी मां अपने परिवार के सम्मान की रक्षा नहीं कर सकता, वह अपने क्षेत्रवासियों की क्या रक्षा कर पाएगा? गौरतलब है कि जमुई में एक चुनावी सभा को जब नेता तेजस्वी यादव संबोधित कर रहे थे तब सभा में मौजूद भीड़ से किसी ने चिराग पासवान की मां को लेकर अपशब्द कह दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

तेजस्वी यादव की सभा में भीड़ से चिराग पासवान की मां को गाली पर उबली बीजेपी, चुनाव आयोग में शिकायत

वहीं जब पत्रकारों ने इस संबंध में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हम अपना भाषण दे रहे थे। ऐसे में कौन वीडियो बनाया और कौन गालियां दे रहा था? मुझे सुनाई नहीं दिया। लोग तो ऐसे ही बात करते रहते हैं। कोई वीडियो बनाकर डाल दिया। सब लोग ऐसी बात समझते हैं। हमलोगों को कई लोग ऐसी गालियां देते होंगे। इस बात को तूल नहीं दिया जाए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें