ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: महिला ने ज्वेलर को झांसा देकर डेढ़ लाख रुपए छीने

बिहार: महिला ने ज्वेलर को झांसा देकर डेढ़ लाख रुपए छीने

पूर्णिया के गुलाबबाग का ज्वेलर एक महिला के झांसे में आकर लुट गया। महिला ने पहले उसे झांसा देकर अपने मोहल्ले में बुलाया। फिर उसके हाथ से डेढ़ लाख रुपयों से भरा थैला छीनकर फरार हो गई। व्यवसायी रीतेश...

बिहार: महिला ने ज्वेलर को झांसा देकर डेढ़ लाख रुपए छीने
हिन्दुस्तान संवाददाता,पूर्णिया।Thu, 17 Jan 2019 07:46 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्णिया के गुलाबबाग का ज्वेलर एक महिला के झांसे में आकर लुट गया। महिला ने पहले उसे झांसा देकर अपने मोहल्ले में बुलाया। फिर उसके हाथ से डेढ़ लाख रुपयों से भरा थैला छीनकर फरार हो गई। व्यवसायी रीतेश कुमार के साथ यह वारदात बुधवार दोपहर 12 बजे खजांची सहायक थाना क्षेत्र के महबूब खान टोला में हुई।

पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि तीन दिन पहले हसन नामक युवक तीन दिन पहले दुकान पर आया और भांजी की शादी के लिए पैसे मांगे। उससे पूछा गया कि गिरवी क्या रखोगे तो उसने कहा कि घर पर सोना है, वही गिरवी देंगे। बुधवार को हसन नामक युवक ने ज्वेलर को महबूब खां टोला आने को कहा। रीतेश ने कहा, मैं अपने पापा और भाई के साथ महबूब खां टोला गया। वहां हसन के साथ एक महिला भी थी। महिला ने कहा कि उसके पास करीब 3 लाख के सोने के जेवर हैं। आप पूरा पैसा दे दो। मैंने कहा कि पास में 95 हजार ही रुपये ही हैं। महिला बोली की पूरा पैसा दो तभी सोनी गिरवी रखूंगी। इसके बाद हमलोग हसन के साथ गुलाबबाग आए। बैंक से 55 हजार रुपये निकाले। फिर वापस महबूब खां टोला गए।

रीतेश के पिता ने कहा कि तुम लोग यहीं रुको मैं पैसे देकर आता हूं। हसन के साथ पापा को महिला के पास भेज दिया। पापा के वहां पहुंचते ही भीड़ का फायदा उठाकर महिला ने उन्हें जोरदार धक्का दिया। पापा जमीन पर गिरे। महिला ने उनका बैग उठाया और हसन के साथ फरार हो गई। इसके बाद मामले की जानकारी खजांची सहायक थाने में दी गई। थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला जा रहा है। व्यवसायी के कॉल डिटेलों को भी खंगाला जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें