DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: डीजे बजाने के लिए हुआ विवाद, तलवार से हमला कर महिला को मार डाला

Symbolic Image

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना के तुर्की ओपी क्षेत्र में लदौरा स्थित तेलिया टोला में डीजे बजाने के विवाद में बुधवार रात शांति देवी (60) नामक एक महिला की तलवार से हत्या कर दी गई। उसके पुत्र देवेंद्र साह, दो बहू व एक पोती भी गंभीर रूप से जख्मी हो गये। चीख पुकार पर जुटे ग्रामीणों ने हत्या के आरोपित तीनों युवकों को दबोचकर जमकर पीटा। सूचना पर तुर्की ओपी पुलिस गांव पहुंची। तीनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस महिला के शव को भी कब्जे में ले उसे पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजने की कवायद में जुटी हुई है। फिलहाल गांव में भारी तनाव है।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, लदौरा तेलिया टोला के रास्ते मूर्ति विसर्जन कर बगल के गांव के कुछ युवक गुजर रहे थे। वे पिकअप वैन पर डीजे लगा बजा रहे थे। जैसे की देवेंद्र साह के दरवाजे पर डीजे वाली वैन पहुंची,डीजे बजना बंद हो गया। इसपर देवेंद्र युवकों को जबरदस्ती डीजे बजाने के लिए दबाव बनाने लगा। इसे लेकर युवकों और देवेंद्र के बीच कहासुनी होने लगी। विवाद बढ़ने पर युवकों ने देवेंद्र की पिटाई शुरू कर दी। 

बेटे को बचाने में मां ने गंवाई जान
पिटाई से बचने के लिए देवेंद्र अपने घर में भागा। युवक भी घर में घुस गए। उसकी पिटाई करने लगे। उसे बचाने देवेंद्र की पत्नी, भावज और बेटी आयी।  उसके साथ भी युवकों ने मारपीट की। इस बीच देवेंद्र की मां शांति देवी भी पहुंची। बेटे को बचाने का प्रयास की। इसमें एक युवक ने तलवार से उस पर हमला कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

गांव में कैंप कर रही पुलिस
घर में मची चीख पुकार से ग्रामीण भी जुट गए। इससे युवकों को भागने का मौका नहीं मिला। लोगों ने तीन को दबोच उन्हें पीटना शुरू कर दिया। फिर पुलिस पहुंची तो उन्हें हवाले कर दिया। देर रात तक मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी। पुलिस गांव में कैंप कर रही है। वहीं, देर रात डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद भी लदौरा पहुंचकर मामले की जांच की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A woman is killed by attacking with sword over playing song on DJ in Muzaffarpur Bihar