DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: 15 हजार घूस लेते खजौली के सर्किल इंस्पेक्टर गिरफ्तार

bribe (Symbolic Image)

मधुबनी स्थित खजौली के सर्किल इंस्पेक्टर शिव कुमार को उनके सरकारी आवास से 15 हजार रुपये घूस लेते निगरानी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद निगरानी टीम उन्हें विशेष अनुसंधान के लिए पटना ले गयी। कार्रवाई रविवार सुबह करीब नौ बजे हुई।

मिली जानकारी के मुताबिक बाबूबरही थाने के बरैल चौक के समीप मारपीट व छीनाझपटी का मामला था। एक पक्ष रामकुमारी देवी से केस समाप्त करने के नाम पर 40 हजार रुपए मांगे गए थे। पीड़ित पक्ष 25 हजार रुपए दे चुका था। शेष 15 हजार रुपये देने के लिए रविवार सुबह बुलाया गया था। निगरानी टीम सुबह से ही लगी थी। इंस्पेक्टर थाना परिसर स्थित अपने सरकारी आवास थाना परिसर में ही धूप में बैठे थे। इसी बीच वादी 15 हजार रुपये देने पहुंचा। उन्होंने जैसे ही घूस के 15 हजार रुपये लिये, निगरानी की टीम आगे बढ़ी। यह देख इंस्पेक्टर भागने लगे। लेकिन, टीम ने उन्हें खदेड़कर पकड़ लिया। इंस्पेक्टर के चिल्लाने की आवाज सुन थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल सहित अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे तो देखा कि निगरानी की टीम उन्हें पकड़े हुए है। इस पर वे पीछे हट गये।

इंस्पेक्टर शिव कुमार मूल रूप से गोपालगंज जिले के रहने वाले हैं। वर्तमान में उनका पूरा परिवार पटना में रह रहा है। वे पहले स्पेशल ब्रांच में थे। बाद में उनका तबादला मधुबनी में हुआ। दो वर्ष से वे खजौली अंचल थाने के सर्किल इंस्पेक्टर थे। घटना के बाद एसपी दीपक बरनवाल के निर्देश पर जयनगर एसडीपीओ सुमित कुमार जांच के लिए पहुंचे। एसपी ने बताया कि इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। विभागीय कार्रवाई शुरू की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A Inspector arrested for taking 15 thousand rupees bribe in Madhubani Bihar