ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, खड़े ट्रक में हाइवा ने मारी जोरदार टक्कर

पटना में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, खड़े ट्रक में हाइवा ने मारी जोरदार टक्कर

पटना में एनएच 139 पर भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई। खड़े ट्रक में तेज रफ्तार हाइवा ने टक्कर मार दी। और ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

पटना में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, खड़े ट्रक में हाइवा ने मारी जोरदार टक्कर
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाFri, 26 Jan 2024 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना में रात के अंधेरे और कोहरे की वजह से भीषण सड़का हादसा हो गया। जिसमें मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक खड़े ट्रक में तेज रफ्तार हाइवा ने टक्कर मार दी। वहीं टक्कर के बाद से हाइवा का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। घटना एनएच 139 पर सैदाबाद चौक के पास की बताई जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब ट्रक के ड्राइवर और मिस्त्री तकनीकी खराबी को ठीक करने में जुटे हुए थे। और ट्रक जैक पर खड़ा हुआ था। और मैकेनिक गियर बॉक्स से सामान निकाल रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे हाइवा ने टक्कर मार दी। जिसमें चालक, मिस्ट्री और खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक के नीचे दबने से तीनों की मौत हुई। वहीं इस घटना में एक दुकानदार की भी मौत हुई है। मतृकों की अभी तक सही से पहचान नहीं हो सकी है।

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच में जुट गई है। जिन दो लोगों की पहचान हुई है। उसमें सीतामढ़ी के जागेश्वर दास और अजीत कुमार शामिल है। बाकी की शिनाख्त का काम जारी है। वहीं टक्कर के बाद से फरार हाइवा ड्राइवर की तलाश तेज कर दी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें