DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटना: हथियारबंद छात्रों ने बरसाईं गोलियां, छात्र का सिर फोड़ा- VIDEO

कदमकुआं थाना क्षेत्र के नया टोला में मंगलवार की रात करीब आठ बजे गोलियों की तड़तड़ाहट से लोग थर्रा उठे। वर्चस्व कायम करने के छात्रों के एक गुट ने करीब पांच राउंड गोलियां चलाईं। 

अलग-अलग बाइक पर सवार व हथियारों से लैस होकर आए डेढ़ दर्जन से ज्यादा हमलावरों ने पहले जान बचाकर भाग रहे इंटर के छात्र जीशान अली की लात-घूंसों से पिटाई की। बाद में तमंचे की बट व ईंट से वार कर उसका सिर फोड़ दिया। घायल छात्र का एक निजी अस्पताल में उपचार कराया गया है। 

घायल छात्र के मुताबिक इसी बीच शाम करीब साढ़े सात बजे अलग-अलग बाइक पर सवार होकर आए हमलावरों ने हवाई फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर हर कोई जान बचाने के लिए भागने लगा। भागते समय हमलावरों ने पीछे से मुझे पकड़ लिया। इसके बाद मेरी पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच हमलावरों ने तमंचे की बट व ईंट से वार कर मेरा सिर फोड़ दिया। इसके बाद हमलावर भाग निकले। प्रत्यक्षदर्शियों व आसपास के लोगों का कहना था कि यहां दो-तीन हॉस्टलों के छात्रों में वर्चस्व को लेकर जंग छिड़ी है । हमलावर सैदपुर हॉस्टल के छात्र हो सकते हैं।

शाहगंज हॉस्टल का है घायल छात्र 
घायल छात्र मधुबनी जिले के भेजा थाना क्षेत्र स्थित महपतिया गांव का रहने वाला है। वह भिखना पहाड़ी मोड़ के पास नया टोला स्थित शाहगंज हॉस्टल में रहकर इंटर की कोचिंग करता है। उसकी क्लास सुबह नौ से 11 बजे तक चलती है। हॉस्टल में उसके साथ रिजवान नामक छात्र भी रहता है। मंगलवार की शाम रिजवान कोचिंग करने नया टोला गया था। इसी कोचिंग के पास जीशान अपने साथी रिजवान का इंतजार कर रहा था। वह किसी भी छात्र गुट का नहीं था। 

गोलियों की तड़तड़ाहट से मची अफरातफरी 
नया टोला में गोलियों की तड़तड़ाहट व हमलावरों के उग्र रूप को देखकर वहां मौजूद छात्रों व दुकानदारों में अफरातफरी मच गई। घटना के बाद छात्रों के एक गुट की ओर से दुकानें बंद कराने व सड़क जाम करने की कोशिश की गई लेकिन कुछ लोगों के समझाने के बाद छात्र शांत हो गए। 

सीमा विवाद में उलझी पुलिस
घटना की सूचना पर पीरबहोर व कदमकुआं थाने की पुलिस में सीमा विवाद का मामला उलझ गया। लोगों ने बताया कि कदमकुआं पुलिस घटना के दस मिनट बाद ही मौके पर पहुंच गई जबकि पीरबहोर थाने की पुलिस घटना कदमकुआं क्षेत्र का बताते हुए काफी देर बाद घटनास्थल पर पहुंची। 

सीसीटीवी फुटेज में कैद हैं हमलावर
घटना को अंजाम देने वाले कुछ हमलावर छात्रों की तस्वीर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो चुकी है। पुलिस को फुटेज भी सौंप दिया गया है। लोगों का कहना था कि फुटेज से हमलावर छात्रों की पहचान करने में पुलिस को मदद मिलेगी। 

घायल छात्र ने अभी तक आवेदन नहीं दिया है। घटना में सैदपुर हॉस्टल के छात्रों का हाथ बताया गया है। मामले की जांच कर सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपित छात्रों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी। 
- निशिकांत निशी, थाना प्रभारी कदमकुआं 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A group of students gave five rounds of bullets to spread panic in Patna