DA Image
15 सितम्बर, 2020|8:45|IST

अगली स्टोरी

दरभंगा में आम चुनने गई लड़की को रेप कर मार डाला

पतोर ओपी क्षेत्र में बुधवार को संदिग्ध अवस्था में मृत पायी गयी 13 साल की किशोरी की मौत के मामले में गुरुवार को परिजनों ने आम चुनने गई किशोरी की रेप कर हत्या करने की एफआईआर कराई है। पूरे मामले में एपीएम थाने में चार एफआईआर दर्ज कराई गई है। पहली एफआईआर मृतका के पिता ने पूर्व सैनिक अर्जुन मिश्र, उनकी पत्नी पूनम देवी और हरिसुन्दर मिश्र के विरुद्ध दर्ज करवायी है। इसमें तीनों को किशोरी की गला दबाकर हत्या करने और अर्जुन पर दुष्कर्म करने के साथ अनुसूचित जाति उत्पीड़न करने का भी आरोप लगाया गया है।
दूसरी एफआईआर पतोर ओपी अध्यक्ष सुभाष चंद्र मंडल ने गृहस्वामी अर्जुन मिश्र के विरुद्ध उनके घर से विदेशी शराब बरामदगी को लेकर करायी है। तीसरी एफआईआर भी थानाध्यक्ष ने ही 17 नामजद समेत 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाने में कराई है। साथ ही उनमें से एक नामजद को सिपाही की जान मारने की नीयत से उसका गला दबाने व दूसरे नामजद को एक पुलिस अधिकारी की जेब से रुपये निकाल लेने का अतिरिक्त आरोप लगाया है।
चौथी एफआईआर आरोपी पूनम देवी ने अपने घर में हुई लाखों की नकदी व जेवरात की लूट और कीमती सामान को तोड़फोड़ कर नष्ट करने का आरोप लगाते हुए 17 नामजदों समेत अन्य 150 अज्ञात को आरोपी बनाया है। इसमें लगभग वही नामजद हैं जिन्हें थानाध्यक्ष ने भी अपने केस में नामजद किया है। एपीएम थानाध्यक्ष ने एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।
संदिग्ध स्थिति में मिली थी लाश : मालूम हो कि पतोर में बुधवार को 13 वर्षीया किशोरी की संदिग्ध अवस्था में पतोर ओपी क्षेत्र के अर्जुन मिश्र के कंपाउंड में लाश मिली थी। इसके बाद उग्र ग्रामीणों ने गृहस्वामी के घर में तोड़फोड़ की थी। आक्रोशित ग्रामीणों ने पतोर ओपी का घेराव भी किया था। लोगों के उग्र होने की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी बाबू राम भी मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया था। हालांकि उस समय एसएसपी ने करंट लगने से भी किशोरी की मौत होने की आशंका जताई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:A girl who went to pick a mango in Darbhanga was raped and killed