ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारछठ पूजा से लौट रहे परिवार को सनकी प्रेमी ने गोलियों से भूना, 3 की मौत

छठ पूजा से लौट रहे परिवार को सनकी प्रेमी ने गोलियों से भूना, 3 की मौत

लखीसराय में लड़की के परिवार वालों के विरोध पर प्रेमी ने प्रेमिका समेत उसके परिवार के छह लोगों को गोलियों से भून डाला। जिसमें तीन की मौत हो गई जबकि 3 अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। 

छठ पूजा से लौट रहे परिवार को सनकी प्रेमी ने गोलियों से भूना, 3 की मौत
Sandeepहिन्दुस्तान,लखीसरायTue, 21 Nov 2023 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के लखीसराय जिले में छठ पर्व पर सुबह के अर्घ्य बाद घाट से लौट रहे एक ही परिवार के छह लोगों पर फायरिंग में मंगलवार को एक और घायल ने दम तोड़ दिया। अब घटना में मृतकों की संख्या दो से बढ़कर तीन हो गई है। इधर मामले को लेकर पूरे शहर में मंगलवार को हलचल रही। एक ओर जहां पुलिस प्रशासन चौकस रहा वहीं विपक्ष ने मामले को लेकर बाजार बंद कराया। बता दें कि सोमवार की सुबह का अर्घ्य देकर घाट से शहर के कबैया थाना क्षेत्र स्थित पंजाबी मोहल्ला लौटने के दौरान घात लगाए एक सनकी आशिक ने प्रेमिका और उसके पांच परिजनों को गोली मार दी थी। इस घटना प्रेमिका के दो भाइयों की मौत हो गई थी। 

घटना में घायल  चार अन्य लोगों को पीएमसीएच पटना रेफर किया गया था। वहां इलाज के दौरान दुर्गा झा की मौत हो गई है। दुर्गा झा के सिर में पीछे से गोली मारी गई थी जिससे वह अचेत हो कर मौके पर गिर गई थी । घटना के बाद उसे सदर अस्पताल लाया गया था जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे रेफर किया गया था। बुधवार की सुबह एसपी पंकज कुमार ने मामले में दुर्गा की भी मौत हो जाने की पुष्टि की। दुर्गा के तीन भाइयों में अकेले बचे कुंदन ने पीएमसीएच में अपना फर्द बयान दर्ज कराया और नियमानुसार दुर्गा का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके शव के साथ लखीसराय के लिए निकले। 

प्रेम प्रसंग में हुई घटना, नहीं दे जातिय रंग : डीआईजी
लखीसराय में सोमवार की सुबह हुई गोलीबारी एवं हत्याकांड को लेकर मंगलवार को मुंगेर प्रक्षेत्र के डीआईजी संजय कुमार ने कबैया थाना में प्रेस कांफ्रेस किया। इसमें  डीआईजी एवं एसपी ने कहा कि घटना को प्रेम प्रसंग में अंजाम दिया गया है, इसे जातीय रंग नहीं दे। घटना को किसी जाति से कोई लेना देना नहीं है।

गोलीबारी घटना के विरोध में भाजपा ने बाजार कराया बंद
घटना के विरोध में मंगलवार को भाजपा का पूर्व निर्धारित बाजार बंद लगभग सफल रहा। जिलाध्यक्ष दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर के नया बाजार जमुई मोड़ से मुख्य सड़क होते हुए पुरानी बाजार विद्यापीठ चौक तक पैदल मार्च निकाला। इस दौरान हाथ में सरकार विरोधी स्लोगन के साथ भाजपा के झंडा व बैनर लिए कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोगों से सोमवार की हुई घटना का निंदा करते हुए उनके बंद को समर्थन देने की मांग की। 

मृतक के भाई कुंदन के फर्द बयान पर एक नामजद व कई अज्ञात पर केस
कवैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मुहल्ला में तीन की हत्या के मामले में मृतक के भाई कुंदन कुमार के फर्द ब्यान पर केस दर्ज कर लिया गया है। पटना में दिए फर्द ब्यान में कुंदन झा ने दुर्गा चौधरी के पुत्र आशीष कुमार पर जमीन हड़पने की नीयत से सभी परिवार को जान मारने को लेकर गोलीबारी करने को लेकर केस दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार कुंदन ने घर के पास ही रेलवे के तरफ से गुजर रहे सड़क पर सवा कट्ठा जमीन पर वहां के जमीन माफिया की नजर रहने एवं हड़पने की नियत से घटना को अंजाम देने का केस दर्ज कराया है।