ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबेगूसराय में हैवानियत, 9 साल की छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या; गला दबाकर मार डाला

बेगूसराय में हैवानियत, 9 साल की छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या; गला दबाकर मार डाला

बेगूसराय में नौ साल की नाबालिग छात्रा की गला दबाकर हत्या कर दी गई। आशंका जताई गई है कि नाबालिग के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बेगूसराय में हैवानियत, 9 साल की छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या; गला दबाकर मार डाला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,बेगूसरायMon, 13 Nov 2023 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नौ वर्षीया नाबालिग छात्रा की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को बदमाशों ने फेंक दिया। आशंका जताई गई है कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह जब अर्द्धनग्न अवस्था में उसकी लाश मिली तो क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। आक्रोशित ग्रामीणों ने रजौरा चौक के समीप शव रखकर विरोध प्रदर्शन किया। मृतका नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। वह अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती थी। मुख्यायल डीएसपी नीशीत प्रिया व सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने गुस्साये लोगों को समझा बुझाकर जाम तोड़वाया। उसके बाद शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

परिजनों ने बताया कि सोमवार को अमावस्या सोमवारी वेड़ पूजा के लिए केला का पत्ता व फूल लाने के लिए वह सुबह करीब छह बजे अपनी नानी के साथ घर से निकली थी। लेकिन वह घर नहीं लौटी। नानी के साथ घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। तीन-चार घंटे के बाद गांव के समीप स्थित चिमनी के बगल में एक बांसवाड़ी के गड्ढे से अर्धनग्न हालत में बच्ची को बरामद किया गया। आनन-फानन में परिजन उसे उठाकर निजी अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

अर्द्धनग्न हालत में मिली बच्ची का शव
बच्ची के बाल में लगी रबड़ बांसबाड़ी में मिली। वहीं, स्कर्ट गड्ढे के ऊपर से बरामद किया गया है। इससे आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई हो। बच्ची का शव सबकुछ बयां कर रहा था कि हैवानों ने हैवानियत की सारे हदें पार कर दी थी। फिलहाल घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। लोगों का कहना है कि पुलिस त्वरित अनुसंधान कर दुष्कर्मी हत्यारे को तुरंत गिरफ्तार करे। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस घृणित हत्याकांड को अंजाम देने वाले हत्यारे को अविलंब गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल के माध्यम से फांसी की सजा दी जाए। घटना स्थल पर मुख्यालय डीएसपी नीशीत प्रिया, सदर डीएसपी अमित कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुदीन राम सहित पुलिस टीम मौजूद रहे। पुलिस अधिकारी आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया। उसके बाद  शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। 

पोस्टमार्टम  रिपोर्ट खोलेगी रेप या गैंगरेप के बाद हत्या का राज
लोगों की मांग पर एसपी योगेन्द्र कुमार ने डॉग स्क्वायड की मदद से अपराधियों तक पहुंचने की कवायद शुरू कर दी है। जबकि पीड़ित परिजनों में घटना को लेकर कोहराम मचा हुआ है और सभी छाती पीट पीट दहाड़ मारने को बेबस बने हुए हैं। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। उसके बाद ही स्पष्ट होगा कि बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या हुई या गैंगरेप के बाद या किसी अन्य कारणों से बच्ची की मौत हुई हो।

मुफस्सिल थाना के रजौरा सिकंदरपुर गांव में नाबालिग छात्रा हत्याकांड का खुलासा के लिए टीम का गठन किया गया है। एफएसएल टीम बुलाकर भी जांच करायी जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का भी इंतजार है। हर बिंदुओं पर मामले की जांच करते हुए बदमाशों की गिरफ्तारी होगी। 
- योगेन्द्र कुमार, एसपी