ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमहिला डॉक्टर के फ्लैट से 7 लाख के जेवर व 3.5 लाख नकदी चोरी, पति हैं जेडीयू नेता, अपार्टमेंट में नहीं लगा है CCTV

महिला डॉक्टर के फ्लैट से 7 लाख के जेवर व 3.5 लाख नकदी चोरी, पति हैं जेडीयू नेता, अपार्टमेंट में नहीं लगा है CCTV

राजधानी  पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के काजीपुर स्थित श्याम रुकमणि निकुंज अपार्टमेंट से डॉक्टर ज्योति रंजन के फ्लैट से सात लाख से अधिक की ज्वेलरी और साढ़े तीन लाख की नकदी चोरी कर शातिर फरार हो...

महिला डॉक्टर के फ्लैट से 7 लाख के जेवर व 3.5 लाख नकदी चोरी, पति हैं जेडीयू नेता, अपार्टमेंट में नहीं लगा है CCTV
पटना हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Jan 2022 03:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजधानी  पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के काजीपुर स्थित श्याम रुकमणि निकुंज अपार्टमेंट से डॉक्टर ज्योति रंजन के फ्लैट से सात लाख से अधिक की ज्वेलरी और साढ़े तीन लाख की नकदी चोरी कर शातिर फरार हो गए। पीड़ित डॉ. ज्योति रंजन सदर अस्पताल हाजीपुर में कार्यरत हैं। 

उनके पति पंकज कुमार पटेल जदयू के नेता हैं। पंकज मूल रूप से वैशाली के गोरौल थाना के रहने वाले हैं। सात लाख से अधिक के गहने और 3.30 लाख कैश की चोरी कर ली गई। पंकज पटेल ने बताया कि वे परिवार के साथ 14 जनवरी को गांव चले गए थे। जब वे लौटे तो देखा कि फ्लैट के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। पंकज के लिखित बयान पर कदमकुआं थाने में अज्ञात शातिरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

बताया गया है जदयू नेता पंकज ने हाल ही में अपनी स्कॉर्पियो बेची थी। उसी से मिला कैश 3.30 लाख रुपया उनके फ्लैट में रखा हुआ था। पंकज ने कहा कि वे जल्द ही कार लेने वाले थे और उसी के लिए कैश को बैंक में न जमा करा कर घर में ही छोड़ दिया था। इधर घटनास्थल और घटना करने के तरीके को देखते हुए पुलिस भी यह मान रही है कि घटना में कोई आसपास का ही लाइनर है। लाइनर जिसे यह पता था कि घर में मोटी रकम है। 

श्याम रुकमणि अपार्टमेंट में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ है। पुलिस आसपास का कैमरा खंगाल रही है। एक सीसीटीवी कैमरे की तस्वीर पुलिस को मिली भी है लेकिन वह स्पष्ट नहीं है। उस कैमरे में बाइक सवार दो लड़के दिखाई दे रहे हैं। अपार्टमेंट का गाड बार बार बयान बदल रहा है। आने-जाने वाले लोगों की लिस्ट भी पुलिस खंगाल रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें