ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबेगूसराय में दो भाइयों समेत 5 युवकों की गंगा में डूबने से मौत, मुंडन संस्कार में शामिल होने आए थे सभी

बेगूसराय में दो भाइयों समेत 5 युवकों की गंगा में डूबने से मौत, मुंडन संस्कार में शामिल होने आए थे सभी

बेगूसराय के सिमरिया धाम में गंगा नदी में नहाने गए पांच युवकों की डूबने से मौत हो गई। सभी युवक मुंडन समारोह के बाद नहाने गए थे। हादसे के बाद कोहराम मच गया। सभी युवकों के शवों को बरामद कर लिया गया है।

बेगूसराय में दो भाइयों समेत 5 युवकों की गंगा में डूबने से मौत, मुंडन संस्कार में शामिल होने आए थे सभी
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,बेगूसरायMon, 20 May 2024 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बेगूसराय जिले के सिमरिया धाम में गंगा घाट पर सोमवार को मुंडन संस्कार में शामिल होने आए दो सहोदर भाई समेत पांच युवकों की गंगा स्नान के दौरान डूबने से मौत हो गई। इनमें एक युवक को मछुआरों ने पानी से निकाला लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। डूबे अन्य चार युवकों का शव भी घटना के कुछ देर बाद ही मछुआरों ने पानी से बाहर निकाल लिया। जानकारी के अनुसार सोमवार को राजू साह पूरे परिवार के साथ अपने पुत्र का मुंडन कराने सिमरिया धाम पहुंचे थे। साथ में पांचों युवक भी आए थे। मुंडन संस्कार के क्रम में गंगा स्नान के दौरान डूबने से दो सहोदर भाइयों समेत पांचों युवकों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान बरौनी निवासी सोनू साह के दो पुत्रों रोहित कुमार (21 वर्ष) और बाबू साहेब (17 वर्ष) के रूप में हुई है। वहीं, अन्य तीन मृतकों की पहचान फुलवड़िया निवासी चन्दन राम के पुत्र कर्तव्य कुमार (20 वर्ष), अधिक साह के पुत्र अजय कुमार (18 वर्ष) और प्रकाश मिश्र के पुत्र ओम मिश्र (17 वर्ष) के रूप में की गई है। 

स्कूल में प्रार्थना के दौरान तीन छात्राएं गश खाकर गिरीं, दो दिन पहले भी स्टूडेंट्स की बिगड़ी थी तबीयत

घटना की सूचना पाकर सदर डीएसपी भास्कर रंजन और चकिया समेत कई थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शी राजेश निषाद, बुद्धन निषाद, मुन्नर निषाद व विकास निषाद ने बताया कि सिमरिया गंगा तट पर सोमवार को मुंडन संस्कार और गंगा स्नान को लेकर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ जुटी थी लेकिन घटना के समय गंगा तट पर एसडीआरएफ टीम का एक भी सदस्य या रबर वोट मौजूद नहीं था।

Advertisement