DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारनेपाल में हुई कार दुर्घटना में मोतिहारी के 4 युवकों की मौत, रिश्तेदार को छठ का प्रसाद देने गए थे

नेपाल में हुई कार दुर्घटना में मोतिहारी के 4 युवकों की मौत, रिश्तेदार को छठ का प्रसाद देने गए थे

रक्सौल (पू.च.)। निज संवाददाताMalay Ojha
Sun, 14 Nov 2021 07:44 PM
नेपाल में हुई कार दुर्घटना में मोतिहारी के 4 युवकों की मौत, रिश्तेदार को छठ का प्रसाद देने गए थे

बिहार सीमा से लगे नेपाल के रौतहट जिले में सड़क दुर्घटना में कार सवार पूर्वी चंपारण के चार युवकों की मौत हो गयी। घटना शनिवार रात करीब 10 बजे की है। मृतकों की पहचान पूर्वी चंपारण के पताही प्रखंड के बखरी बेतौना निवासी अरुण साह (30), दिलीप महतो (28), दीनानाथ साह (25) व सरेया गोपाल निवासी अमित जायसवाल (28) के रूप में हुई है। शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है।

जानकारी के अनुसार रौतहट जिले के चन्द्र निगाहपुर से गौर की ओर जा रही कार यमुना माई गांवपालिका के झुनखुनवा चौक के पास अनियंत्रित हो सड़क से 20 -25 मीटर नीचे पोखर में जा गिरी। स्थानीय बम नहर के निकट ड्यूटी में तैनात पुलिस टीम ने जिला पुलिस कार्यालय को इसकी सूचना दी।

डीएसपी नारायण प्रसाद चिमरिया ने बताया कि पुलिस टीम ने शीशा फोड़ कर फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की। लेकिन, सभी की मौत हो चुकी थी। चारों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए गौर जिला अस्पताल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि कार को क्रेन की सहायता से निकाला गया।

मामले में आवश्यक प्रक्रिया के लिए भारतीय पुलिस से संपर्क साधा गया। मृतकों के पास से बरामद आईकार्ड के आधार पर पूर्वी चंपारण प्रशासन को सूचना दी गई। मृतकों के परिजनों ने शव की पहचान की। रौतहट के एसपी विनोद घिमिरे ने बताया कि मामले की जांच व आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

रिश्तेदार को छठ का प्रसाद देने गए थे नेपाल

परिजनों ने पुलिस को बताया कि अरुण व दीनानाथ अपने मित्रों के साथ रौतहट के देवाही गोनाही नगरपालिका में अपने रिश्तेदार नरेश साह के यहां छठ का प्रसाद पहुंचा कर लौट रहे थे। वे बैरगनिया होते लौटने वाले थे। बताते हैं कि चारों नेपाल से घूमने हुए लौट रहे थे, तभी दुर्घटना हो गई। इधर, नेपाल पुलिस यह जांच कर रही है कि चालक व सवार के नशे में होने के कारण तो दुर्घटना नहीं हुई है।

पिछले माह भी गई थी तीन युवकों की जान

इससे पहले दशहरा के समय 16 अक्टूबर को मोतिहारी के चार युवकों की मौत भी नेपाल में सड़क दुर्घटना में हो गई थी। इनमें मोतिहारी निवासी राजन सर्राफ (34), सूरज प्रसाद (25) व कृत सिंह (27) शामिल थे।  

 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें