ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार40 में 39 सांसद, केंद्र से बिहार तक सरकार; नौकरी-इंडस्ट्री लगाने के लिए और क्या चाहिए, बीजेपी पर तेजस्वी का तंज

40 में 39 सांसद, केंद्र से बिहार तक सरकार; नौकरी-इंडस्ट्री लगाने के लिए और क्या चाहिए, बीजेपी पर तेजस्वी का तंज

आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि 40 में 39 सांसद, केंद्र से बिहार तक सरकार; नौकरी-इंडस्ट्री लगाने के लिए और क्या चाहिए।

40 में 39 सांसद, केंद्र से बिहार तक सरकार; नौकरी-इंडस्ट्री लगाने के लिए और क्या चाहिए, बीजेपी पर तेजस्वी का तंज
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाFri, 12 Apr 2024 10:48 AM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग 19 अप्रैल को है। बिहार की चार सीटों नवादा, जमुई, औरंगाबाद और गया में मतदान होगा। इस बीच सियासी दलों के बीच सियासी बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया गया है। आरजेडी चीफ लालू यादव के छोटे बेटे और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधा है। और बिहारियों के अपमान का आरोप लगाया है। 


तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बिहार ने मोदी जी को 𝟒𝟎 में से 𝟑𝟗 सांसद दिए! केंद्र में 𝟏𝟎 साल से 𝐁𝐉𝐏 सरकार, 𝟏𝟕 साल से बिहार में सरकार, केंद्र में मंत्री। दिल्ली में इनका शासन, पटना में इनका शासन प्रशासन। 𝐂𝐁𝐈/𝐄𝐃/𝐈𝐓 और गोदी मीडिया इनके साथ, बड़े पूंजीपति भी इनके साथ। फिर बिहार के युवाओं को नौकरी देने, विशेष राज्य का दर्जा देने, विशेष पैकेज देने, बिहार में इंडस्ट्री लगाने के लिए और क्या चाहिए? इतने सांसद और डबल इंजन सरकार के बावजूद भी आप बिहार को कुछ ना देकर उलटा बिहारियों को ही भला-बुरा कहने बिहार आते है तो अबकी बार बिहारी आपको कड़ा सबक़ सिखायेंगे।

तेजस्वी यादव अपनी चुनावी रैलियों में लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं। फिर चाहे वो रोजगार का मुद्दा हो, परिवारवाद का मुद्दा हो, या फिर बिहार के लिए स्पेशल स्टेटस का मुद्दा हो। इससे पहले मीसा भारती ने भी बीजेपी पर तीखा हमला बोला था। और कहा था कि अगर इंडिया अलायंस की सरकार आई तो पीएम मोदी समेत बहुत सारे नेता जेल में होंगे। वहीं बिहार में एनडीए के चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी खुद पीएम मोदी ने संभाल रखी है। बीते दिन तीन दिनों में उन्होने दो बार बिहार का दौरा किया। और अब फिर से 16 अप्रैल को गया और पूर्णिया में चुनावी रैली करेंगे।