ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबेतिया रेलवे स्टेशन पर 4.5 किलो चरस के साथ 3 महिलाएं अरेस्ट, 1 करोड़ है कीमत; पंजाब में देनी थी डिलीवरी

बेतिया रेलवे स्टेशन पर 4.5 किलो चरस के साथ 3 महिलाएं अरेस्ट, 1 करोड़ है कीमत; पंजाब में देनी थी डिलीवरी

बेतिया रेलवे स्टेशन पर रेल पुलिस ने साढे चार किलो चरस के साथ तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। बरामद चरस की कीमत एक करोड़ से ऊपर की बताई जा रही है। तीनों महिलाओं से पूछताछ की जा रहा है।

बेतिया रेलवे स्टेशन पर 4.5 किलो चरस के साथ 3 महिलाएं अरेस्ट, 1 करोड़ है कीमत; पंजाब में देनी थी डिलीवरी
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,बेतियाThu, 07 Dec 2023 03:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में रेल पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बेतिया रेलवे स्टेशन पर रेल पुलिस ने साढे चार किलो चरस के साथ तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। बरामद चरस की कीमत एक करोड़ से ऊपर की बताई जा रही है। बताया गया है कि रेलवे पुलिस को मुखबिर से गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ महिलाएं पंजाब जाने वाली जननायक ट्रेन से चरस ले जाने वाली है। सूचना मिलने के बाद रेल पुलिस ने सघन तलाशी अभियान चलाया, जिसके बाद रेलवे स्टेशन से तीन महिलाओं को चरस के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि चरस की डिलीवरी पंजाब में की जाने थी।

इस संबंध में बेतिया रेलवे डीएसपी उमेश कुमार ने बताया कि बेतिया रेलवे स्टेशन पर देर रात जांच की जा रही थी। सघन जांच के दौरान प्लेटफॉर्म नंबर एक पर तीन महिलाएं संदिग्ध स्थिति में दिखी, जिसके बाद रेल पुलिस ने उनकी जांच की। इन सभी महिलाओं की गिरफ्तारी बेतिया रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर एक से की गई है. जांच के दौरान महिलाओं के पास से 9 पैकेट चरस बरामद किया गया, जो लगभग 4.50 किलो का था। पुलिस की गिरफ्त में आई तीनों महिलाओं की पहचान उर्मिला कुमारी (जालंधर, पंजाब), मिंटू देवी (वैशाली, बिहार)  और सपना कुमारी (मोतिहारी, बिहार) के रुप में की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें