Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारयूपी में सड़क हादसे में मधुबनी के तीन मासूम भाई-बहनों की मौत, बच्चों के माता-पिता और ड्राइवर की हालत नाजुक

यूपी में सड़क हादसे में मधुबनी के तीन मासूम भाई-बहनों की मौत, बच्चों के माता-पिता और ड्राइवर की हालत नाजुक

मधुबनी हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sun, 28 Nov 2021 08:35 PM
यूपी में सड़क हादसे में मधुबनी के तीन मासूम भाई-बहनों की मौत, बच्चों के माता-पिता और ड्राइवर की हालत नाजुक

इस खबर को सुनें

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में सड़क हादसे में मधुबनी जिले के मधेपुर प्रखंड की मटरस पंचायत के पौनी गांव के तीन बच्चों की मौत हो गई। हादसे में तीन लोग घायल हैं। तीनों मृत मासूम भाई- बहन थे। घायलों में उनके माता-पिता और कार चालक शामिल हैं। हादसा लखनऊ- आगरा एक्सप्रेस वे पर औरैया जिले के आयरवा कटरा के पास शनिवार को हुई। सभी लोग एक ही कार से मधेपुर के मटरस पौनी गांव से गुड़गांव जा रहे थे।

बताया जाता है कि औरैया के आयरवा कटरा के पास सामने से आ रहे ट्रक ने कार में ठोकर मार दी। हादसे में पौनी गांव के संजय साहु के पुत्र प्रिंस कुमार (11), पुत्री साक्षी कुमारी (8) व पुत्र कार्तिक कुमार (4 माह) की मौत हो गई। वहीं संजय साहु (38), उनकी पत्नी पुनीता देवी (35) और कार चालक सीताराम यादव घायल हो गए। कार चालक सीताराम यादव लखनौर थाने के तमुरिया गांव के निवासी हैं। सभी घायलों का इलाज यूपी के इटावा जिले के पीजीआई सैफई में चल रहा है। जानकारी के अनुसार, मटरस पंचायत के पौनी गांव के अमलदत्त साहु के पुत्र संजय साहु गुड़गांव में एक निजी कंपनी (मॉल) में काम करते हैं।

शुक्रवार को अपराह्न करीब तीन बजे संजय अपनी निजी कार से सपरिवार गुड़गांव के लिए रवाना हुए थे। शनिवार दोपहर दो बजे औरैया के आयरवा कटरा के निकट हाइवे पर सामने से ट्रक ने कार में ठोकर मार दी। तीनों बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घायलों को यूपी पुलिस ने सैफई पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया। जहां संजय व उनकी पत्नी पुनीता की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना रविवार को गांव पहुंची जिसके बाद मटरस पंचायत के पौनी गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। हादसे की सूचना के बाद बच्चों के दादा-दादी की स्थिति लगातार बिगड़ जा रही है।

epaper

संबंधित खबरें