ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबेगूसराय कांड के 3 आरोपियों का थाने में सरेंडर, लड़की के फाड़े थे कपड़े, वीडियो किया था वायरल

बेगूसराय कांड के 3 आरोपियों का थाने में सरेंडर, लड़की के फाड़े थे कपड़े, वीडियो किया था वायरल

बेगूसराय कांड के 3 आरोपियों ने आज तेघरा थाने में सरेंडर कर दिया है। तीन आरोपियों के नाम रामजतन पासवान, रविंद्र ठाकुर और दिलीप पोद्दार हैं। जिनकी तलाश इस मामले में पुलिस को थी, और छापेमार कर रही थी।

बेगूसराय कांड के 3 आरोपियों का थाने में सरेंडर, लड़की के फाड़े थे कपड़े, वीडियो किया था वायरल
teghara police station
Sandeepहिन्दुस्तान,बेगूसरायSun, 23 Jul 2023 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

बेगूसराय कांड के 3 आरोपियों ने आज तेघरा थाने में सरेंडर कर दिया। इन तीन आरोपियों के नाम रामजतन पासवान, रविंद्र ठाकुर और दिलीप पोद्दार हैं। जिन्होने नाबालिग लड़की को निर्वस्त्र कर पिटाई की थी, और फिर वीडियो वायरल कर दिया था। जिसके बाद से पुलिस इन आरोपियों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी। जिसके बाद गांववालों के दबाव, और गांव में हो रही बदनामी के चलते तीनों आरोपियों ने थाने में सरेंडर कर दिया। इन तीनों ने ही लड़की को निर्वस्त्र कर पीटा था और फिर वीडियो बनाकर वायरल किया था।

इससे पहले तेघड़ा के गांव में हारमोनियम मास्टर और किशोरी का वायरल आपत्तिजनक वीडियो मामले में आरोपित किशुनदेव चौरसिया को गिरफ्तार कर लिया गया था। वह पकठौल गांव निवासी स्व. रामलखन चौरसिया का पुत्र है। आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर नाबालिग की पिटाई कर उसे जबरन निर्वस्त्र करने के मामले में चार लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया था।

प्रोग्राम में चलने के बहाने बुलाया फिर रेप
एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि नाबालिग के अनुसार वह किशुनदेव चौरसिया से हारमोनियम बजाना सीखती थी। एक प्रोग्राम में शामिल होने के लिए गुरुवार की शाम किशुनदेव चौरसिया ने उसे घर पर बुलाया। उस समय उसकी पत्नी घर पर नहीं थी। उसे एक कमरे में ले जाकर बल्ब बंद कर अंधेरे में उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। उसके बाद ग्रामीण आये व उनके साथ मारपीट कर जबरन निर्वस्त्र कर दिया, जबकि वह इज्जत बचाने के लिए लोगों से गिड़गिड़ाती रही।

पीड़िता ने दर्ज कराया बयान 
पीड़िता ने दर्ज बयान में बताया है कि किशनदेव चौरसिया ने उसे बुलाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इसी बीच कुछ लोग कमरे में घुस गए और उनके साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान उसके कपड़े भी फाड़ डाले। पुलिस के अनुसार पीड़िता ने बताया कि मारपीट और नग्न करने का वीडियो किसने किया उसे वह नहीं पहचान पाई। पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों का नाम नहीं बताया गया है। लोगों का कहना है कि नाबालिग के साथ मारपीट करना और उसके कपड़े को फाड़कर वीडियो बनाना गंभीर मसला है। एसडीपीओ ने बताया कि सभी नामजद लोगों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।