ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअंतिम चरण मतदान से पहले अररिया में 27 कार्टून विदेशी शराब बरामद

अंतिम चरण मतदान से पहले अररिया में 27 कार्टून विदेशी शराब बरामद

अररिया जिले के नरपतगंज फोरलेन पर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक महाराष्ट्र नंबर की स्कॉर्पियो पर लदी 27 कार्टून विदेशी शराब जब्त किया है। 7 नवंबर को बिहार में अंतिम चरण का मतदान होना है और इस बीच...

अंतिम चरण मतदान से पहले अररिया में 27 कार्टून विदेशी शराब बरामद
अररिया हिन्दुस्तान टीमFri, 06 Nov 2020 04:17 PM
ऐप पर पढ़ें

अररिया जिले के नरपतगंज फोरलेन पर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक महाराष्ट्र नंबर की स्कॉर्पियो पर लदी 27 कार्टून विदेशी शराब जब्त किया है। 7 नवंबर को बिहार में अंतिम चरण का मतदान होना है और इस बीच शराब की इतनी बड़ी खेप बरामद होने के बाद प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। दबी जुबान में पुलिस अधिकारियों ने भी माना है कि बरामद शराब को चुनाव के दौरान खपाने की पूरी तैयारी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना चौक के सामने फोरलेन पर गुरुवार रात्रि में वाहन चेकिंग के दौरान जब स्कार्पियो चालक ने पुलिस को देखा तो अंधेरे का फायदा उठाकर गाड़ी छोड़कर वहां से भाग निकला। पुलिस ने जब तलाशी ली तो 27 कार्टून में विदेशी शराब लदी हुई थी। स्कॉर्पियो में तलाशी के दौरान पश्चिम बंगाल के टोल टैक्स से लेकर पूर्णिया अररिया टोल टैक्स का पर्ची बरामद हुआ। बरामद की गई शराब पश्चिम बंगाल से लाने की बात कही जा रही है। 

मामले की पुष्टि करते हुए नरपतगंज थानाध्यक्ष एम ए हैदरी ने बताया कि 27 कार्टून शराब समेत स्कॉर्पियो वाहन को जब्त कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें