DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शराब मुक्त बिहार: शौचालय की टंकी से शराब की 2500 बोतल बरामद, 3 गिरफ्तार

                                                                                                                    3

भोजपुर में तस्करों ने शराब छिपाने के लिए नये - नये जगह तलाश ले रहे हैं। शौचालय की टंकी को ही गोदाम बनाने का नया खुलासा हुआ है। जगदीशपुर अनुमंडल के तीयर थाना स्थित दुल्हिनगंज टोला शौचालय की टंकी से शराब की लगभग ढाई हजार बोतल  निकली है। यह शौचालय की टंकी प्रधानमंत्री स्वच्छ भारत अभियान के तहत बन रही है।  पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार करते हुए चार मोबाइल भी जब्त किया है। पुलिस कप्तान सुशील कुमार ने इसकी सूचना पाकर रात में जगदीशपुर पहुंच तस्करों से गहन पूछताछ की।

गिरफ्तार तस्करों में तीयर थाने के दुल्हिनगंज का टोला निवासी रितेश सिंह उर्फ छोटू , जगदीशपुर नगर के झंझरिया पोखरा निवासी राहुल शर्मा, नगर का वार्ड नम्बर बारह महावीर मंदिर के पास का अर्जुन केशरी है। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र भारती ने बताया कि जगदीशपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर झंझरिया पोखरा के पास रहने वाले युवकों से तीन पीस शराब बरामद कर इन्हें गिरफ्ता किया। इन दोनों की निशानदेही पर जब तीयर के दुल्हिनगंज के रितेश की गिरफ्तारी हुई तो  शौचालय की टंकी से लगभग ढ़ाई हजार पीस बोतलें निकलीं। ये सभी हरियाणा निर्मित हैं। 

ट्रक से आती है शराब

पुलिस कप्तान ने जब जगदीशपुर पहुंच पूछताछ की तो सामने आया कि झंझरिया पोखरा के युवा दुल्हिनगंज टोला से शराब लाते हैं। शराब पिकअप से धनगाई थाने के चकवा व अन्य जगहों से पहुंचती है। इसके असली सरगना चकवा के कमलेश सिंह के पुत्र भीम सिंह व दुल्हिनगंज तीयर के रोधो सिंह हैं जो ट्रक से शराब बाहर से मंगवाते हैं। फिर डिमांड के अनुसार पिकअप से पहुंचा देते हैं। इस काम में कंवरा गांव के भी कुछ लोगों के संलिप्त होने की सूचना पुलिस को मिली है।थानाध्यक्ष के बयान पर  एफआईआर दर्ज हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2500 bottles liquor found from toilet tank in Ara of Bihar 3 arrested