ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारभागलपुर में प्रेम प्रसंग के चलते 20 साल के युवक की गोली मारकर हत्या

भागलपुर में प्रेम प्रसंग के चलते 20 साल के युवक की गोली मारकर हत्या

बिहार के भागलपुर में प्रेम प्रसंग के चलते 20 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव जिले के कहलगांव में अमडंडा सहायक थानान्तर्गत रूदलपुर बहियार से सटे गेरूआ नदी किनारे शनिवार के सुबह...

भागलपुर में प्रेम प्रसंग के चलते 20 साल के युवक की गोली मारकर हत्या
कहलगांव( भागलपुर), निज प्रतिनिधिMon, 03 May 2021 11:52 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के भागलपुर में प्रेम प्रसंग के चलते 20 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव जिले के कहलगांव में अमडंडा सहायक थानान्तर्गत रूदलपुर बहियार से सटे गेरूआ नदी किनारे शनिवार के सुबह मिला। मृतक की पहचान सन्हौला थाना क्षेत्र के अमडिहा गांव के नरेश यादव के पुत्र जटाधारी यादव 20 के तौर पर की गई। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भागलपुर भेजा। मृतक के पिता ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। 

प्रेम-प्रसंग में हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। वैसे पुलिस मामले की जांच में जुटी है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। मृतक जटाधारी का पिता रूदलपुर के अनिल सिंह का बटाइदारी पर खेती करता था। शुक्रवार देर शाम जटाधारी सिंचाई करने गया था। देर रात करीब नौ बजे जटाधारी से परिजनों की मोबाइल पर बात भी हुई थी। उसी रात उसने अनिल सिंह के घर खाना भी खाया था, लेकिन जब काफी देर बाद भी घर नहीं लौटा तो परिजन खेत की ओर गये तो मचान पर खून के निशान मिले तथा कुछ दूरी पर गेरूआ नदी किनारे शव मिला। जटाधारी की हत्या की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की पड़ताल की। पुलिस ने हत्याकांड का जल्द उद्भेदन करने का दावा किया है।
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें