Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारपुलिस की वर्दी में गाड़ी रोकी, चेकिंग के नाम पर कोलकाता के सर्राफा व्‍यवसायी से लूट लिए 20 लाख 

पुलिस की वर्दी में गाड़ी रोकी, चेकिंग के नाम पर कोलकाता के सर्राफा व्‍यवसायी से लूट लिए 20 लाख 

लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम ,छपरा Ajay Singh
Mon, 29 Nov 2021 12:09 PM
पुलिस की वर्दी में गाड़ी रोकी, चेकिंग के नाम पर कोलकाता के सर्राफा व्‍यवसायी से लूट लिए 20 लाख 

इस खबर को सुनें

बिहार के छपरा में एक नाटकीय घटनाक्रम के तहत कोलकाता के सर्राफा व्‍यवसायी से 20 लाख रुपए लूट लिए जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि लुटेरे पुलिस की वर्दी में थे। उन्‍होंने गाड़ी चेकिंग के नाम पर सर्राफा की गाड़ी रोकी और उनके 20 लाख रुपए सील कर लिए। इसके साथ ही व्‍यवसायी का मोबाइल फोन भी ले लिया। घटना के बाद काफी देर तक व्‍यवसायी को समझ ही नहीं आया कि उनके साथ लूट हो गई है। बाद में जब इसका एहसास हुआ तो उन्‍होंने पुलिस को सूचना दी। 

मिली जानकारी के अनुसार गरखा के अख्तियारपुर के पास छपरा-मुजफ्फरपुर राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर यह वारदात हुई। लोगों का कहना है कि सुनियोजित साजिश के तहत ही इस लूटकांड को अंजाम दिया गया है। पुलिस वर्दी में आए अपराधियों ने ठीक उसी गाड़ी को रोका जिससे सर्राफा व्‍यवसायी मुजफ्फरपुर जा रहे थे। गाड़ी चेकिंग के नाम पर वर्दीधारी बदमाशों ने सर्राफा व्‍यवसायी के 20 लाख रुपए सील कर लिए। मोबाइल भी ले लिया। 

व्‍यवसायी के मुताबिक बदमाश कुल पांच की संख्‍या में थे। उनमें से दो ने वर्दी पहन रखी थी। तीन सादे कपड़ों में थे। उन्‍होंने बताया कि वह सर्राफा का थोक कारोबार करते हैं। छपरा से कलेक्‍शन करके मुजफ्फरपुर जा रहे थे जहां से उन्‍हें कोलकाता जाना था। उन्‍हें शक है कि किसी ने उनकी सटीक मुखबिरी के जरिए साजिश रची और पुलिस की वर्दी में आए बदमाशों से इस लूटकांड को अंजाम दिलाया। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें