ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना में 2.5 किलो चरस बरामद, अंतरराष्ट्रीय गिरोह के दो तस्कर गिरफ्तार, दिल्ली पहुंचानी थी चरस

पटना में 2.5 किलो चरस बरामद, अंतरराष्ट्रीय गिरोह के दो तस्कर गिरफ्तार, दिल्ली पहुंचानी थी चरस

मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अंतरराष्ट्रीय गिरोह के दो तस्करों को पटना के गांधी मैदान थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्करों के कब्जे से पुलिस ने ढाई किलो चरस जब्त की है। बरामद चरस...

पटना में 2.5 किलो चरस बरामद, अंतरराष्ट्रीय गिरोह के दो तस्कर गिरफ्तार, दिल्ली पहुंचानी थी चरस
पटना हिन्दुस्तान टीमSat, 04 Dec 2021 11:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अंतरराष्ट्रीय गिरोह के दो तस्करों को पटना के गांधी मैदान थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्करों के कब्जे से पुलिस ने ढाई किलो चरस जब्त की है। बरामद चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब साढ़े सात लाख रुपये बतायी जा रही है। गिरफ्तार तस्करों में राजस्थान के झंझनू निवासी रवि शर्मा और पटना के समनपुरा राजाबाजार का आसिफ शामिल हैं। 

रवि शर्मा के पास से एक किलो और आसिफ के पास से डेढ़ किलो चरस बरामद हुई है। इसकी पुष्टि गांधी मैदान थाना प्रभारी रणजीत वत्स ने की है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर पुलिस समेत खुफिया विभाग की टीम जांच कर उनके गिरोह के कनेक्शन खंगालने में जुट गई है। समझा जा रहा है कि दोनों से पूछताछ के बाद इस गिरोह से जुड़े अन्य तस्करों की भी राह मुश्किल होगी।

काठमांडू से पटना पहुंचते ही पुलिस ने पकड़ा

गांधी मैदान थाना प्रभारी के मुताबिक चरस तस्कर रवि शर्मा काठमांडू से करीब एक किलो चरस लेकर बस से गांधी मैदान स्थित बांकीपुर बस स्टैंड पहुंचा। इसकी सूचना पर वहां पहले से ही खुफिया विभाग और गांधी मैदान थाने की पुलिस सादे लिबास में मौजूद थी। बस से उतरने के दौरान रवि को पकड़ा गया। उसके कब्जे से एक किलो चरस बरामद हुई। उसकी निशानदेही पर गिरोह के दूसरे तस्कर समनपुरा राजाबाजार निवासी आसिफ को डेढ़ किलो चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों को गांधी मैदान थाने लाया गया है, जहां खुफिया विभाग की टीम के साथ ही स्थानीय पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। 

दिल्ली पहुंचानी थी चरस

पुलिस को जांच में पता चला है कि रवि शर्मा और आसिफ नेपाल से चरस की खेप अक्सर लाते थे। पिछले कई माह से दोनों सक्रिय थे। जब्त की गई चरस इन्हें दिल्ली पहुंचानी थी। दिल्ली में चरस किसे दी जानी थी, दोनों से यह जानने की कोशिश में पुलिस जुटी है। गिरोह से जुड़े अन्य तस्करों के नाम सामने आने पर पुलिस उन्हें गिरफ्तार करेगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें