ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपूर्णिया में बुझ गए दो घरों के चिराग, 2 मासूम जिंदा जले; खेलते-खेलते सो गए थे दोनों

पूर्णिया में बुझ गए दो घरों के चिराग, 2 मासूम जिंदा जले; खेलते-खेलते सो गए थे दोनों

पूर्णिया जिले में बुधवार को कामत पर सो रहे दो बच्चे आग से जिंदा जल गए। आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है। दोनों बच्चे अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे। घटना के बाद गांव में मातम फैल गया।

पूर्णिया में बुझ गए दो घरों के चिराग, 2 मासूम जिंदा जले; खेलते-खेलते सो गए थे दोनों
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पूर्णियाWed, 29 Nov 2023 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्णिया जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र के हरिणकोल गांव में बुधवार को दिन के एक बजे कामत पर सो रहे दो बच्चे आग से जिंदा जल गए। घटना में हरिणकोल गांव के श्यामलाल बेसरा के पांच वर्षीय पुत्र आनंद बेसरा एवं कालीबाग निवासी बबलू टुडू के सात वर्षीय पुत्र कृष्ण टुडू की मौत हो गयी। दोनों बच्चे अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे। परिजनों ने बताया कि हरिणकोल गांव में विगत दो दिनों से करमा पर्व चल रहा है। इसमें शामिल होने के लिए कालीबाग निवासी बबलू टुडू अपनी पत्नी एवं बच्चों के साथ फूछो बेसरा के घर मंगलवार की शाम आए थे। दिन में दोनों बच्चे खाना खाकर घर के बगल में बने कामत पर खेलने चले गए थे। दोनों को नींद लगी और दोनों वहीं सो गए। आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है। 

सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची अग्निशमन सेवा की टीम ने आग को पूरी तरह से बुझा दिया। वहीं सूचना मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार, प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी चंदन कुमार, थानाध्यक्ष कुमार अभिनव, पुलिस निरीक्षक दिनेश कुमार, अनुमंडलीय अस्पताल धमदाहा के चिकित्सक बागेश्वर कुमार तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी। 

थानाध्यक्ष कुमार अभिनव ने बताया कि घटनास्थल से दोनों अबोध  बालक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार ने बताया कि दोनों बालक के परिजनों की सूचना एकत्र कर ली गई है। जल्द ही सरकार द्वारा मुहैया कराए जाने वाली सुविधा दोनों के परिजनों को दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें