DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारबेगूसराय: 14 साल की किशोरी का अपहरण करके किया गैंगरेप, चार दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया केस

बेगूसराय: 14 साल की किशोरी का अपहरण करके किया गैंगरेप, चार दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया केस

हिन्दुस्तान ब्यूरो,बेगूसरायSneha Baluni
Sat, 16 Oct 2021 12:00 PM
बेगूसराय: 14 साल की किशोरी का अपहरण करके किया गैंगरेप, चार दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया केस

बेगूसराय में नवरात्र के दौरान दरिंदों ने एक किशोरी का अपहरण करके गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। दरिंदों ने 14 साल की नाबालिग का पहले अपहरण किया फिर दो लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद उसे सुबह सुनसान जगह पर छोड़कर चले गए। वहीं पुलिस ने भी चार दिन बाद केस दर्ज किया।

पीड़िता के परिवार का कहना है कि लगभग चार दिनों तक मामला दर्ज करवाने के लिए वो थाने से लेकर एसपी ऑफिस के चक्कर काटते रहे। किसी ने उनकी मदद नहीं की। आखिर में विजयादशमी की रात महिला थाने में पीड़िता ने आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया। घटना भगवानपुर थाना इलाके के एक गांव की है। 

नाबालिग ने सुनाई आपबीती

नाबालिग किशोरी ने बताया कि 11 अक्टूबर को रात लगभग 9 बजे वह अपने घर से पास की एक दुकान में सामान लेने जा रही थी। इस दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया। खेत में दो युवकों ने हथियार के बल पर उसके साथ गैंगरेप किया। 12 अक्तूबर की सुबह उसे सुनसान जगह छोड़कर चले गए। पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजन उसे लेकर भगवानपुर थाने में शिकायत लेकर पहुंचे। वे चार दिनों तक थाने और एसपी ऑफिस के चक्कर लगाते रहे लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की।

गांव के हैं तीनों आरोपी

विजयादशमी के दिन पीड़िता के आवेदन पर महिला थाने में मामला दर्ज किया गया। मामला दर्ज करने के बाद उसे मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है। तीनों आरोपी गांव के ही हैं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें