DA Image
9 सितम्बर, 2020|10:26|IST

अगली स्टोरी

उत्तर बिहार के मधुबनी जिले में कोरोना पॉजिटिव के 13 नए मरीज मिले

kovid  hospital  positive

मधुबनी में शुक्रवार को 13 नए कोरोना वायरस के संक्रमित मिले हैं। इससे पहले 27 अप्रैल को भी पांच कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे। कुल मिलाकर जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 18 हो गयी है। डीएम डॉ. नीलेश रामचंद्र देवरे ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि जहां-जहां भी कोरोनावायरस संक्रमित मरीज मिले हैं उन इलाकों को कंटेनमेंट जोन में शामिल किया जाएगा।
डीएम ने कहा कि नरार कलुआही प्रखंड के एक गांव की 65 साल की जो महिला कोरोना पॉजिटिव हुई थी उनके घर में दो और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें 15 साल का लड़का और 2 वर्ष की एक बच्ची शामिल है। जयनगर प्रखंड के तीन लोग पॉजिटिव मिले हैं। एक 15 साल का लड़का सहित तीन लोग हैं। वहीं राजनगर प्रखंड का एक 17 और 18 वर्ष का लड़का जो लखनऊ से आया था दोनों पॉजिटिव पाए गया है। वहीं 39 वर्ष के पुरुष जो पटना से आए थे संक्रमित पाए गए हैं। राजनगर से कुल चार लोग संक्रमित हैं।  झंझारपुर प्रखंड से कुल चार लोग संक्रमित हैं। इसमें 54 वर्ष के पुरुष जो कोलकाता से आए थे संक्रमित मिले हैं। 20 साल का एक युवक भी पॉजिटिव पाए गए हैं। झंझारपुर के दो और व्यक्ति भी पॉजिटिव पाए गए हैं। डीएम ने कहा कि इससे पहले पांच व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कुल मिलाकर जिले में अब 18 कोरोना वायरस संक्रमित मरीज मिले हैं। उन्होंने कहा कि हर जगह पर कंटेनमेंट जोन बनाकर वहां तमाम एहतियात  बरते जा रहे हैं। उन्होंने जिले वासियों से अनुरोध किया है कि वह अपने-अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें।

 

उधर, स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने ट्विट करके यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 13 मरीजों में चार झंझारपुर, तीन जयनगर, चार राजनगर व दो मधुबनी के रहने वाले हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:13 new corona positive patients found in Madhubani district of North Bihar