DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: छेड़खानी का विरोध करने पर 11 साल के बच्चे की हत्या

farmer shot dead in bihar

भागलपुर के सबौर थाना क्षेत्र के लैलख में छेड़खानी का विरोध करने पर 11 साल के बच्चे अमन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अमन के पड़ोसियों ने शुक्रवार की रात लगभग 9 बजे उसके घर में घुसकर गोली मारी। गोली बच्चे के गले में लगी। मायागंज अस्पताल लाते समय रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई। अमन लैलख मध्य विद्यालय में 5वीं कक्षा में पढ़ता था।

अमन के परिजनों ने बताया कि गांव में यज्ञ का मेला लगा हुआ था। शुक्रवार रात लगभग 8 बजे अमन के परिवार की लड़कियां मेला देखने गई थी। मेले में ही बगल के रंजीत यादव के बेटे रोहित (20) ने अपने दोस्तों के साथ लड़कियों को छेड़ा जिसका अमन और उसके परिवार के अन्य पुरुष सदस्यों ने विरोध किया। मेले में दोनों पक्षों में विवाद भी हुआ। उसके बाद सभी अपने अपने घर चले गए। रात लगभग 9 बजे रोहित, उसके परिजन और कई अन्य लोग अमन के घर पर हथियार के साथ पहुंचे। उन लोगों को देख बाकी लोग तो भाग निकले पर अमन वहीं रह गया और रोहित ने उसे गोली मार दी।

मुखिया पति सहित कई पर आरोप
अमन के परिजनों ने हत्या के लिए रोहित और उसके पिता रंजीत यादव के अलावा लैलख की मुखिया के पति प्रदीप यादव सहित चिनकू, अवधेश, सुनील, राजेश, मिथिलेश आदि पर हत्या का आरोप लगाया है। अमन के पिता मंटू महलदार मजदूरी करते हैं। अमन की मौत के बाद देर रात सबौर पुलिस को परिजनों ने सूचना दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:11-year-old boy shot dead for protesting against molestation in Bihar