DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार में पिछले 12 घंटो के दौरान 11 लोगों की मौत, 30 घायल

Accident (symbolic Image)

बिहार में पिछले 12 घंटो के दौरान अलग-अलग दुर्घटनाओं में 11 लोगों की मौत हो गयी तथा 3० अन्य घायल हो गये। मुंगेर से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के चंदपुरा गांव के निकट राजकीय राज मार्ग 22 पर कल रात दो मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। घायलों को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भतीर् कराया गया जहां इलाज के दौरान चार युवकों की मौत हो गयी। गंभीर रूप से घायल एक अन्य युवक को इलाज के लिये भागलपुर ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में उसकी भी मौत हो गयी।

मृतकों की पहचान नीलेश कुमार (19), अमित कुमार (19) , रोहित कुमार (18) , विशाल कुमार (17) और अंकित कुमार (18) के रूप में की गयी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
   
खगड़यिा से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के मुफस्सिल थाना के दुगार्पुर गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 31 पर आज ऑटो रिक्शा और जीप के बीच टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर हीं मौत हो गयी जबकि 21 अन्य घायल हो गये। घायलों को खगड़यिा सदर अस्पताल में भतीर् कराया गया जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान कौशल्या देवी (60), सुनैना देवी (55) और मदन कुमार (35) के रुप में की गयी है। गंभीर रुप से घायल चार लोगों को बेहतर इलाज के लिये बेगूसराय भेज दिया गया है।

बक्सर से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर मंडल के रघुनाथपुर स्टेशन पर आज सुबह ट्रेन से कटकर मां-बेटी की मौत हो गयी। जिले के बगेन थाना के भदवर गांव निवासी मोहन सिंह की पत्नी रिंकी देवी (25) अपनी छह माह की बच्ची के साथ रेल पटरी पार कर रही थी तभी ट्रेन की चपेट में आने से दोनो की मौके पर हीं मौत हो गयी। शवों को पोस्टमार्टम के लिये बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

भभुआ से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार कैमूर जिले में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि 10 अन्य घायल हो गये। जिले के मोहनियां थाना के चांदनी चौक के निकट तेज रफ्तार पिकअप वैन ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी।इस दुर्घटना में ट्रक के पास सो रहे खलासी की मौत हो गयी। मृतक की पहचान रामविलास (30) के रूप में की गयी है।शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

एक अन्य घटना में जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव के निकट आज बस के पलटने से 10 लोग घायल हो गये। बस पर सवार लोग मोहनियां से भभुआ जा रहे थे तभी सेमरिया गांव के निकट मोहनियां-भभुआ मुख्य मार्ग पर बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ड में पलट गयी। इस दुर्घटना में बस पर सवार 10 लोग घायल हो गये। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:11 killed 30 injured in Bihar in last 12 hours