ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार50 लाख के लिए अगवा मुजफ्फरपुर का 10 वर्षीय छात्र सीतामढी से बरामद, एक बदमाश गिरफ्तार

50 लाख के लिए अगवा मुजफ्फरपुर का 10 वर्षीय छात्र सीतामढी से बरामद, एक बदमाश गिरफ्तार

अपहर्ता बच्चे को अतरी गांव में रखकर पुलिस को बेतिया व रक्सौल में घूमा रहा था। सिटी एसपी व नगर एएसपी की टीम ने छापेमारी कर सफलता पाई। बाइक पर रुपये भरा बैग लेकर बच्चे के पिता के साथ खाक छान रहे थे।

50 लाख के लिए अगवा मुजफ्फरपुर का 10 वर्षीय छात्र सीतामढी से बरामद, एक बदमाश गिरफ्तार
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,मुजफ्फरपुरThu, 19 Oct 2023 10:49 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर के अहियापुर के रसुलपुर से अगवा 10 वर्षीय छात्र श्लोक कुमार सिंह को पुलिस ने सीतमढी के रुन्नीसैदपुर थाना अतरी गांव से बरामद कर लिया है। एक अपहर्ता को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अपहरण के बाद 50 लाख रुपए की फिरौती की मांग अपहर्ताओं ने की थी। जिस मोबाइल से फिरौती की मांग की गई थी, उसे भी बरामद कर लिया गया है। दो सगे भाई ने मिलकर बच्चे का अपहरण किया था। इसमें से एक भाई गिरफ्तार किया गया है। 

फरार हो चुके दूसरे भाई की बरामदगी के लिए छापेमारी चल रही है। अपहर्ता बच्चे को अतरी गांव में रखकर पुलिस को बेतिया व रक्सौल में घूमा रहा था। सिटी एसपी व नगर एएसपी की टीम ने छापेमारी कर सफलता पाई। बाइक पर रुपये भरा बैग लेकर एएसपी बच्चे के पिता के साथ जगह-जगह खाक छान रहे थे। तीन दिनों बाद पुलिस को यह सफलता मिली है।

बताते बीते सोमवार को स्कूल से लौटते वक्त बस से उतरते के बाद घर के निकट से बाइकर्स गिरोह के बदमाशों द्वारा छात्र को अगवा कर लिया गया था। अहियापुर के रसुलपुर इलाके से सोमवार की दोपहर अपहृत तीसरी कक्षा के छात्र श्लोक कुमार का दूसरे दिन कोई सुराग नहीं मिल पाया था। पुलिस इस अपहरण कांड को लेकर काफी तनाव में थी। परिजन भी काफी परेशान थे। उनका रो रोकर बुरा हाल था। पुलिस गिरफ्तार बदमाश से पुछताछ कर रही है.

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें