ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीवानहाथ-पैर तोड़ने के बाद गला दबा हत्या

हाथ-पैर तोड़ने के बाद गला दबा हत्या

जलाने का प्रयास जलाने का प्रयास पत्नी की हत्या करने वाले पति को जेल पुलिस ने शव बरामद कर भेजा पोस्टमार्टम में आंदर। एक संवाददाता थाना क्षेत्र के बलिया पंचायत के बेलही गांव में शनिवार की रात 65...

हाथ-पैर तोड़ने के बाद गला दबा हत्या
हिन्दुस्तान टीम,सीवानSun, 03 Jun 2018 03:43 PM
ऐप पर पढ़ें

आंदर थाना क्षेत्र के बलिया पंचायत के बेलही गांव में शनिवार की रात 65 वर्षीय महिला की हत्या का उसके शरीर में आग लगा दी गई। मृतका गांव के रामदहीन सिंह की पत्नी कलावती देवी थी। पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने से पहले उसके साथ मारपीट की। इस दौरान उसका हाथ-पैर तोड़ दिया और गला दबा हत्या कर दी। किसी को शक नहीं हो इसलिए महिला के शरीर पर किरासन छिड़क उसे जलाने का प्रयास किया गया। इस बात की भनक लगते ही ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। शनिवार की देर रात करीब ग्यारह बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया।

चौकीदार के बयान पर एफआईआर

आंदर थाना के चौकीदार व उज्जैन के बंगरा गांव के रामाशंकर बैठा के दिए गए बयान में यह बात सामने आई है कि खाना खाने के बाद वह घर से निकला था। इसी दौरान बेलही गांव में हल्ला-हंगामा सुनाई दिया। इस बात की जानकारी लेने जब गांव पहुंचा तो रामदहीन सिंह के घर पर भीड़ लगी थी। पूछताछ करने पर आरोपित पति के पड़ोसी कृष्ण सिंह, छोटेलाल सिंह, कमलेश सिंह, अजय कुमार सिंह व तारकेश्वर सिंह ने बताया की थोड़ी देर पहले रामदहीन ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। सबूत मिटाने व घर के समीप रहने वालों को फंसाने के लिए पत्नी के शरीर में आग लगा दी है। लोगों ने बताया कि रामदहीन सिंह अपराधी प्रवृति का है। उसका सबंध दरबेशपुर गांव की एक महिला से है। उसे कई बार उस औरत के साथ पकड़ा गया है। लोगों ने बताया कि पत्नी की हत्या कर भाग रहे पति को पकड़कर रखा गया था। बाद में पुलिस के आने पर उसके हवाले कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें