ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीवानस्कूल प्रबंधन के खिलाफ छात्रों ने जताया आक्रोश

स्कूल प्रबंधन के खिलाफ छात्रों ने जताया आक्रोश

प्रखंड के उसरी धनौती स्थित चंद्रवदन हाई स्कूल परिसर में मंगलवार को नवम वर्ग के रजिस्ट्रेशन में निर्धारित राशि से अधिक राशि लिए जाने से नाराज छात्रों ने शिक्षकों के खिलाफ आक्रोश जताया।  स्कूली...

स्कूल प्रबंधन के खिलाफ छात्रों ने जताया आक्रोश
हसनपुरा | एक संवाददाताWed, 21 Nov 2018 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के उसरी धनौती स्थित चंद्रवदन हाई स्कूल परिसर में मंगलवार को नवम वर्ग के रजिस्ट्रेशन में निर्धारित राशि से अधिक राशि लिए जाने से नाराज छात्रों ने शिक्षकों के खिलाफ आक्रोश जताया। 
स्कूली बच्चों में जमील अहमद, विजय कुमार, अंकित कुमार, राजकुमार, अमीर अंसारी, सूरज कुमार, रोजी परवीन, रेशमा खातून व मेराज अहमद ने बताया कि दो सौ बीस रुपये की जगह मनमाने ढंग से दो सौ साठ रुपये लिए जा रहे हैं। जबकि तरन्नुम खातून, सिंधु कुमारी, बबीता कुमारी व मिंटू कुमारी आदि ने बताया कि हमलोग से दो सौ बीस रुपये लिया गया। स्कूल के हेडमास्टर अब्दुर्रहमान ने बताया कि आदेश पुस्तिका पर नवम का रजिस्ट्रेशन करने के लिए सभी जाति के बच्चों से दो सौ बीस रुपये लेने को कहा है लेकिन कर्मजीत कुमार, मो. वाहिद, राजू प्रसाद, विनोद कुमार व मुकेश कुमार (पटना) द्वारा मनमाने ढंग से बच्चों से दो सौ साठ से दो सौ सत्तर रुपये लिए जा रहे हैं। मना करने पर उक्त शिक्षक अपनी मनमानी करते हैं व अधिक रुपये लेने पर लिखित मांगने पर धमकी देते हैं कि हम रजिस्ट्रेशन नहीं करेंगे और वहिष्कार कर देंगे। जबकि इस मामले में उक्त पांचों शिक्षकों ने कहा कि आरोप बेबुनियाद है और आरोप लगवाया जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें