DA Image
30 नवंबर, 2020|10:56|IST

अगली स्टोरी

नाईट गार्ड को चाकू मार किया घायल

default image

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भटवलिया गांव में शुक्रवार की रात एक स्कूल के नाईट गार्ड को अपराधियों ने चाकू मार घायल कर दिया। इस मामले में धनंजय कुमार ने एसटीएससी थाने में लिखित शिकायत की है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी है। धनंजय कुमार ने पुलिस को बताया है कि रोज की तरह वह स्कूल परिसर में मौजूद था। रात को लगभग आठ बजे उसके ही गांव के दीपक कुमार, दिलीप भगत, मृत्युंजय यादव अपने दो साथी बड़हरिया थाना क्षेत्र के दिनेश यादव और रजनीश यादव के साथ परिसर में आए। सभी बाइक पर सवार थे। इसके बाद सभी शराब का सेवन करने लगे जब वह इसका विरोध किया तब सभी उससे उलझ गये। जातिसूचक शब्दों से सम्बोधित करते हुए कहा मारपीट करने के साथ ही स्कूल का ताला खोलने के लिए दबाव बनाने लगे। स्कूल का ताला नहीं खोलना सभी को नागवार गुजरा। इसके बाद मृत्युंजय यादव ने हत्या की नीयत से चाकू निकालकर वार कर दिया। हो- हल्ला करने पर मौके पर खड़ा दिनेश यादव ने अपने कमर से पिस्टल निकालकर बोला कि चुप रहो नहीं तो गोली मारकर तुम्हारी हत्या कर दूंगा। हल्ला सुनकर कुछ ही देर बाद स्कूल परिसर में लोग इकठ्ठा हो गए। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गयी।

रास्ते के विवाद में दो पक्षों में झड़प

पचरूखी। प्रखंड के जसौली गांव में शुक्रवार की देर शाम रास्ते के विवाद में दो पक्षों में झड़प हो गयी। जिसमें एक ही पक्ष के कई लोग घायल हो गए। इस मामले में जख्मी रीता देवी के बयान पर इसी गांव के अरविंद गिरी, विधा गिरी, अरुण गिरी व प्रदीप गिरी के खिलाफ रास्ता पर टेम्पो लगाने से मना करने के कारण मारपीट की एफआईआर दर्ज की गयी है।

मारपीट मामले की एफआईआर दर्ज

बसंतपुर। थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव में लोगों ने महिला व उसकी बेटियों से लोगों ने दुर्व्यवहार व मारपीट की। घटना गुरुवार की है। महिला के बयान पर दर्ज एफआईआर में दुर्व्यवहार, मारपीट, गहने छीनने व अन्य आरोप लगाते हुए छह लोगों को आरोपित किया गया है।