ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीवाननाईट गार्ड को चाकू मार किया घायल

नाईट गार्ड को चाकू मार किया घायल

पेज तीन की लीड छानबीन चाकूबाजी की घटना में शामिल पांच लोगों को किया है आरोपित हल्ला करने पर पिस्टल तान कर दी अगली बार हत्या की धमकी 08 बजे रात में जख्मी के गांव के ही नामजद लोगों ने किया वार सीवान।...

नाईट गार्ड को चाकू मार किया घायल
हिन्दुस्तान टीम,सीवानSun, 25 Oct 2020 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भटवलिया गांव में शुक्रवार की रात एक स्कूल के नाईट गार्ड को अपराधियों ने चाकू मार घायल कर दिया। इस मामले में धनंजय कुमार ने एसटीएससी थाने में लिखित शिकायत की है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी है। धनंजय कुमार ने पुलिस को बताया है कि रोज की तरह वह स्कूल परिसर में मौजूद था। रात को लगभग आठ बजे उसके ही गांव के दीपक कुमार, दिलीप भगत, मृत्युंजय यादव अपने दो साथी बड़हरिया थाना क्षेत्र के दिनेश यादव और रजनीश यादव के साथ परिसर में आए। सभी बाइक पर सवार थे। इसके बाद सभी शराब का सेवन करने लगे जब वह इसका विरोध किया तब सभी उससे उलझ गये। जातिसूचक शब्दों से सम्बोधित करते हुए कहा मारपीट करने के साथ ही स्कूल का ताला खोलने के लिए दबाव बनाने लगे। स्कूल का ताला नहीं खोलना सभी को नागवार गुजरा। इसके बाद मृत्युंजय यादव ने हत्या की नीयत से चाकू निकालकर वार कर दिया। हो- हल्ला करने पर मौके पर खड़ा दिनेश यादव ने अपने कमर से पिस्टल निकालकर बोला कि चुप रहो नहीं तो गोली मारकर तुम्हारी हत्या कर दूंगा। हल्ला सुनकर कुछ ही देर बाद स्कूल परिसर में लोग इकठ्ठा हो गए। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गयी।

रास्ते के विवाद में दो पक्षों में झड़प

पचरूखी। प्रखंड के जसौली गांव में शुक्रवार की देर शाम रास्ते के विवाद में दो पक्षों में झड़प हो गयी। जिसमें एक ही पक्ष के कई लोग घायल हो गए। इस मामले में जख्मी रीता देवी के बयान पर इसी गांव के अरविंद गिरी, विधा गिरी, अरुण गिरी व प्रदीप गिरी के खिलाफ रास्ता पर टेम्पो लगाने से मना करने के कारण मारपीट की एफआईआर दर्ज की गयी है।

मारपीट मामले की एफआईआर दर्ज

बसंतपुर। थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव में लोगों ने महिला व उसकी बेटियों से लोगों ने दुर्व्यवहार व मारपीट की। घटना गुरुवार की है। महिला के बयान पर दर्ज एफआईआर में दुर्व्यवहार, मारपीट, गहने छीनने व अन्य आरोप लगाते हुए छह लोगों को आरोपित किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें