ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीवानमहाराजगंज में शटर का ताला तोड़ लाखों की संपत्ति उड़ाई

महाराजगंज में शटर का ताला तोड़ लाखों की संपत्ति उड़ाई

पेज पांच की लीडपेज पांच की लीड दहशत अनुमंडल मुख्यालय सहित ग्रामीण इलाके में चोरी की घटनाओं में वृद्धि हुई है शिकंजा कसने में पुलिस विफल साबित चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत 02 लाख से अधिक की...

महाराजगंज में शटर का ताला तोड़ लाखों की संपत्ति उड़ाई
हिन्दुस्तान टीम,सीवानFri, 15 Mar 2019 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के राजेन्द्र चौक स्थित एक बैट्री दुकान का शटर तोड़ लाखों रुपये की बैट्री की चोरी गुरुवार की रात में कर ली गई। पटेढ़ी निवासी मुकेश कुमार सोनी की बैट्री दुकान शहर के राजेन्द्र चौक पर है। दुकान मालिक रोज की तरह अपनी दुकान बंद कर घर चला गया। शुक्रवार को दुकान खोलने आया तो देखा कि उसकी दुकान का शटर टूटा हुआ है और लगभग 2 लाख रुपये की दर्जनभर बैट्री की चोरी कर ली गई है। पिछले माह में शहर के राजेन्द्र चौक स्थित राज हार्डवेयर में सेंधमारी कर हजारों रुपये की चोरी हुई थी। शहर के काजी बाजार के दो दुकानों में भी चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत है। अनुमंडल मुख्यालय सहित ग्रामीण इलाके में भी चोरी की घटनाओं में वृद्धि हुई है। पटेढा,आकाशी मोड़ और महुआरी में सेंधमारी और घर का ताला तोड़ चोरी की कई घटनाएं इस वर्ष घटित हुई है। घरों और दुकानों में चोरी की घटना के साथ-साथ बाइक चोरी की घटनाएं भी बढ़ी है। चोरी की घटनाओं पर शिकंजा कसने में पुलिस विफल साबित हो रही है। पुलिस ने बताया कि चोरी की घटना का आवेदन मिला है। मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डकैतीकांड में नहीं हुई अबतक गिरफ्तारी

हसनपुरा। एमएचनगर थाना क्षेत्र के हसनपुरा में मंगलवार की रात खाद व्यवसायी रघुवर सिंह के घर हुई डकैती की घटना के तीसरे दिन शुक्रवार को भी किसी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस इस मामले में अभीतक सिर्फ अपराधियों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाने की बात कर रही है। ज्ञात हो कि मंगलवार की रात दो बजे आधा दर्जन हथियारबंद डकैतों ने खाद व्यवसायी रघुवर सिंह के घर धावा बोल 2 लाख नगद सहित 8 लाख के आभूषण लूट ली थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें