ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीवान मैरवा में महिला से 20 हजार लेकर उड़ाकर उचक्के हुए फरार

मैरवा में महिला से 20 हजार लेकर उड़ाकर उचक्के हुए फरार

मैरवा, एक संवाददाता। नगर के केनरा बैंक से रुपये निकाल कर घर लौट रही महिला को झांसा देकर उच्चके 20 हजार लेकर फरार हो गये। महिला गुठनी थाना क्षेत्र की सुंदरी देवी है। महिला को 20 हजार के बदले दो लाख...

 मैरवा में महिला से 20 हजार लेकर उड़ाकर उचक्के हुए फरार
हिन्दुस्तान टीम,सीवानWed, 21 Feb 2024 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मैरवा, एक संवाददाता। नगर के केनरा बैंक से रुपये निकाल कर घर लौट रही महिला को झांसा देकर उच्चके 20 हजार लेकर फरार हो गये। महिला गुठनी थाना क्षेत्र की सुंदरी देवी है। महिला को 20 हजार के बदले दो लाख रुपये का देने का झांसा देने के बाद उच्चके उसका रुपया लेकर फरार हो गये। केनरा बैंक के सीसीटीवी टीवी संदिग्ध की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। इस मामले में महिला ने थाने में पुलिस से शिकायत किया है। जिसके बाद पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है।
केनरा बैंक पहुंच कर सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज को देखा जा रहा है। पीड़ित महिला ने बताया कि केनरा बैंक से 20 हजार की निकासी कर घर जा रही थी। इसी दौरान बैंक परिसर में दो युवक भी आये थे। उसमें से एक युवक ने बैंक में पैसा जमा करने का फार्म लिया था। उसने बीस हजार के देकर दो लाख का देने का आश्वासन देकर बैंक से नीचे लेकर गया। महिला ने झांसे में आकर युवक को 20 हजार रूपया दे दिया। जिसके बाद दोनो युवक रुपये लेकर फरार हो गये।

बाद में महिला ने रोते हुए बैंक मैनेजर से शिकायत किया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। थानाध्यक्ष प्रमोद साह ने बताया कि महिला कि शिकायत पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। सीसीटीवी फुटेज भी देखा जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें