ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीवानहुसैनगंज के मड़कन में पोखरे से युवती का शव बरामद

हुसैनगंज के मड़कन में पोखरे से युवती का शव बरामद

पेज तीन के लिएपेज तीन के लिए सनसनी मृतका की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच जुड़कन से भी लाश बरामद की गई थी हुसैनगंज। एक संवाददाता थाना क्षेत्र के मड़कन गांव में रविवार की सुबह पंचायत भवन के समीप के पोखरे...

हुसैनगंज के मड़कन में पोखरे से युवती का शव बरामद
हिन्दुस्तान टीम,सीवानSun, 16 Sep 2018 06:43 PM
ऐप पर पढ़ें

हुसैनगंज थाना क्षेत्र के मड़कन गांव में रविवार की सुबह पंचायत भवन के समीप के पोखरे से अज्ञात युवती का शव बरामद किया गया। युवती की लाश मिलने की सूचना फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी। इसके बाद लाश देखने के लिए पोखरे के निकट ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीणों का कहना है कि अपराधियों ने युवती की दूसरी जगह हत्या करने के बाद लाश यहां लाकर पोखरे में फेंक दिया है। सूचना के बाद पहुंची हुसैनगंज पुलिस ने लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतका की उम्र 20 वर्ष से ऊपर और 25 वर्ष के नीचे हैं। शव में सूजन और कालापन आ गया था जिससे लोग पहचान नहीं पा रहे हैं। पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। बता दें कि लगभग 25 दिन पूर्व मड़कन गांव से एक किलोमीटर उतर जुड़कन गांव से भी एक युवती की लाश बरामद की गई थी। दोनों घटनाएं लगभग एक ही प्रकृति की है। उस युवती की उम्र भी 22 से 23 वर्ष की थी जिसकी पहचान आजतक पुलिस नहीं कर पाई है। इधर ग्रामीणों ने बताया कि मड़कन का पोखरा गांव के पंचायत भवन के समीप है। इस पोखरे के बगल से लोगों का काफी आना-जाना रहता है। ऐसे में अनुमान के अनुसार दो दिन पूर्व ही पोखरे में युवती की लाश को लाकर फेंका गया है, क्योंकि लाश से सड़ने के बाद दुर्गन्ध आ रही है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेन से गिर महिला की मौत

जीरादेई। सीवान-भटनी रेलखंड के करछुई स्टेशन के समीप रविवार की सुबह ट्रेन से गिर जाने से एक महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान उड़ियानपुर गांव के विजयपुर टोले के वैशाली शर्मा की पत्नी के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि महिला सीवान से ट्रेन से इलाज कराने गोरखपुर जा रही थी। इसी बीच करछुई स्टेशन के समीप ट्रेन से गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने इसकी सूचना जीआरपी सीवान को दी। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें